November 24, 2020

Such Ke Sath

सच के साथ – समाचार

बस्ती:पुलिस ने एक डीसीएम पर 19 गोवंशीय पशु किया बरामद,अभियुक्त गिरफ्तार


बस्ती।एसपी हेमराज मीना के नेतृत्व में पुलिस के हत्थे चढ़े पशु तस्कर।बस्ती कोतवाल रामपाल यादव, बडेवन चौकी इंचार्ज जनार्दन प्रसाद ने टीम के साथ किया गिरफ्तार।

पुलिस ने पशु तस्कर रामू निषाद को किया गिरफ्तार।पुलिस ने एक डीसीएम पर 19 गोवंशीय पशु किया बरामद।बस्ती जिले के पटेल चौक टोल प्लाजा के पास से हुई अभियुक्त को गिरफ्तारी।

गिरफ्तार अभियुक्त रामू निषाद निवासी रेडवलिया टोला बेनवा थाना गोसाईगंज जनपद अयोध्या का निवासी हैं।

बरामदगी का विवरण: 19 अदद गोवंशीयपशु, एक डीसीएम ट्रक UP42 BT 4114. एक मोबाइल फोन, सहित 200 रूपया बरामद किया गया।

कोतवाली पुलिस ने फोरलेन पर बड़ेवन टोल प्लाजा के पास रविवार तड़के गोवंशीय पशुओं से लदा डीसीएम पकड़ा। अंदर 19 पशु बरामद किए गए। एक तस्कर भी पकड़ा गया है। जो अयोध्या के गोसाईगंज थाने के रेडवलिया टोला निवासी रामू निषाद निकला।


कोतवाल रामपाल यादव ने बताया कि डायल-112 से मिली सूचना मिलने पर घेराबंदी कर टोल प्लाजा मड़वानगर व पटेल चौक के बीच डीसीएम को कब्जे में ले लिया गया। कोतवाल ने बताया कि आरोपी अयोध्या व उसके सीमा पर लगे जनपदों से पशुओं को एकत्र करके बिहार राज्य में सिवान जिले से 15 किमी पहले हुक्का टोला के पास बाजार में बेच देते हैं। कार्रवाई के दौरान पुलिस टीम में कोतवाल के अलावा एसएसआई अरविंद कुमार शाही, चौकी प्रभारी बड़ेवन जनार्दन प्रसाद, एसआई रामकृपाल पाण्डेय, शिवमूर्ति सिंह, हेड कांस्टेबल राकेश यादव, कांस्टेबल सत्येन्द्र भारती, मनोज, हरिप्रकाश, डायल-112 के हेड कांस्टेबल हरीराम यादव, कांस्टेबल विजय यादव, इन्द्रदेव यादव शामिल रहे।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...
Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Powered By : Webinfomax IT Solutions .
EXCLUSIVE