November 26, 2020

Such Ke Sath

सच के साथ – समाचार

बस्ती:मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के राज्यपाल को संबोधित 09 सूत्रीय मांग पत्र प्रशासन के माध्यम से प्रेषित किया गया

बस्ती 18 नवम्बर। किसान विरोधी कानूनों को वापस लिए जाने ,विद्युत बिलो के माफ किये जाने ,सार्वजनिक सम्पत्तियो के बेचे जाने सहित अन्य मुद्दों को लेकर मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के राज्यव्यापी तहसील मुख्यालयों पर प्रदर्शन के क्रम में जनपद के चारो तहसीलों पर धरना प्रदर्शन करते हुए राज्यपाल को संबोधित 09 सूत्रीय मांग पत्र प्रशासन के माध्यम से प्रेषित किया गया।


हर्रैया तहसील मुख्यालय पर माकपा नेता कामरेड के के तिवारी के नेतृत्व में भाकपा,भकपा माले के कार्यकर्ताओं ने धरना देकर तहसीलदार के माध्यम से ज्ञापन भेजा। कार्यक्रम में सीपीआई के कामरेड अशरफी लाल , भकपा माले के राम लौट, आइपीएफ के राजनारायण मिश्र सहित शेषमणि ,रामनिराख यादव,बसेनू,मालती पांडेय,शुभान अली, भगवानदीन यादव शामिल रहे।


बस्ती सदर में कामरेड वीरेंद्र प्रताप मिश्र के नेतृत्व में तहसील पर प्रदर्शन किया गया सीआरओ के माध्यम से ज्ञापन दिया गया ,रुधौली तहसील पर माकपा के ध्रुवचंद, विजयनाथ तिवारी,वंदना चौधरी और नवनीत कुमार यादव ने प्रदर्शन कर एसडीएम के माध्यम से ज्ञापन प्रेषित किया। जबकि भानपुर में माकपा के जिला सचिव कामरेड राम गढ़ी चौधरी, कामरेड सत्यराम ,केश राम चौधरी के नेतृत्व में एसडीएम को जिपं दिया।


ज्ञापन के अन्य मुद्दों में जनपद के कैथवलिया हत्याकांड में न्याय देने ,एमएसपी पर खरीद की गारंटी देना ,पराली की उपयुक्त व्यवस्था किये जाने ,10 किलो प्रतिव्यक्ति राशन दिए जाने ,मनरेगा में कार्य दिवस व मजदूरी बढ़ाये जाने की मांग शामिल है।.

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...
Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Powered By : Webinfomax IT Solutions .
EXCLUSIVE