November 29, 2020

Such Ke Sath

सच के साथ – समाचार

UP:एडीजी जोन गोरखपुर द्ववारा एक लाख रुपये का ईनामिया घोषित बदमाश को बस्ती पुलिस ने किया गिरफ्तार

बस्ती |चार साल पहले पुलिस को चकमा देकर जिला अस्पताल से फरार शातिर अपराधी कमलेश मांझी को एसओजी की टीम ने हर्रैया व छावनी पुलिस की मदद से गिरफ्तार कर लिया है। उस पर एडीजी जोन गोरखपुर ने एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया था। उसके कब्जे से लूटी गईं दो लाइसेंसी राइफलों के अलावा एक देशी रिवाल्वर, आठ कारतूस व बिना नंबर की चोरी की बाइक बरामद की गई है।

एसपी हेमराज मीणा ने बताया कि 27 अप्रैल 2016 को पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने के बाद जिला अस्पताल में भर्ती कमलेश मांझी 30 अप्रैल 2016 को जिला अस्पताल से फरार हुआ था। अयोध्या जिले के रामजन्मभूमि थाना क्षेत्र के कौशल्याघाट निवासी कमलेश मांझी गिरफ्तारी से बचने के लिए गुजरात भाग गया था। 

नवरात्र में उसके अयोध्या लौटने की सूचना के बाद पुलिस टीमें अलर्ट हो गई थीं। एसओजी, छावनी व हर्रैया पुलिस ने मुखबिर की सटीक सूचना पर विशेषरगंज-हर्रैया मार्ग पर नदायें के पास से कमलेश माझी को दबोच लिया। 

एसओजी टीम प्रभारी राजेश कुमार मिश्र हरैया थाना थानाध्यक्ष सर्वेश राय, छावनी थाना प्रभारी निरीक्षक सौदागर राय की संयुक्त टीम ने अभियुक्त को किया गिरफ्तार।

पुलिस ने अभियुक्त के पास से दो डीबीबीएल गन फैक्ट्री निर्मित, 1 देशी रिवाल्वर 32 बोर, 5 जिंदा कारतूस 12 बोर, 3 कारतूस जिंदा 32 बोर, एक चोरी की मोटरसाइकिल किया बरामद।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एएसपी रविंद्र कुमार सिंह, सीओ हरैया शेषमणि उपाध्याय रहे मौजूद ।

अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में सर्विलांस सेल प्रभारी जितेंद्र सिंह, उप निरीक्षक श्याम मोहन तिवारी उपनिरीक्षक राहुल गुप्ता, उप निरीक्षक सुरेश यादव, उप निरीक्षक रामा प्रसाद यादव, उपनिरीक्षक अंशुमान सिंह रहे शामिल।

एसओजी टीम के बुद्धेश, दिलीप कुमार, राम सुरेश, आदित्य पांडेय,अजय कुमार यादव, सर्विलांस सेल के अनिल कुमार, जनार्दन प्रजापति जितेंद्र यादव भी रहे शामिल।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...
Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Powered By : Webinfomax IT Solutions .
EXCLUSIVE