November 24, 2020

Such Ke Sath

सच के साथ – समाचार

UP:देवरिया में अपराधियों से पुलिस की भिड़ंत, फायरिंग, 4 गिरफ्तार

देवरिया |सोमवार को दिन में करीब दो बजे शहर के कोऑपरेटिव चौराहे पर बदमाशों के बीच फायरिंग हुई। पुलिस ने गाड़ी का पीछा कर चार बदमाशो को हिरासत में ले लिया। पुलिस हिरासत में लिए गए बदमाशो से पूछताछ कर रही है। इस बारे में अधिकारी कुछ बोल नही रहे हैं। 


   पुलिस को गोरखपुर की तरफ से एक लग्जरी कार से चार बदमाशों के आने की सूचना मिली। पुलिस ने विभिन्न जगहों पर चेकिंग शुरू कर दी। सूत्रों के अनुसार बैतालपुर में स्थानीय पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया, लेकिन बदमाश कार लेकर भागने लगे। इधर शहर के कोऑपरेटिव बैंक चौराहे पर मौजूद पुलिस टीम व एसओजी ने लग्जरी कार को रोका, लेकिन चालक वाहन लेकर भागने लगा। पुलिस ने उनका पीछा किया। इस बीच फायरिंग भी हुई।

लोगो के अनुसार तीन राउंड गोली चली। फायरिंग के बीच पुलिस ने कार को घेर लिया और चालक समेत चार को हिरासत में ले लिया।   प्रमुख मार्ग पर दिनदहाड़े फायरिंग होने से ऑफर तफरी मच गई तथा लोग इधर उधर भागने लगे। कार पर बिहार का नम्बर लगा है। अभी पुलिस अधिकारी इस बारे में कुछ भी बोल नही रहे हैं।

एसओजी टीम ने की फायरिंग

एसओजी टीम ने कोआपरेटिव चौराहे के समीप कार के पहिया में गोली मार दी। जिससे कार रुक गई। इतनी ही नहीं, बदमाश जब तक हरकत में आते, तब तक एसओजी टीम ने दो गोली और मार दी। साथ ही चार बदमाशों को गाड़ी से निकाल लिया। चंद मिनट में ही एसओजी बदमाशों को कोतवाली लेकर चली गई। बताया जा रहा है कि यह बदमाश एक दिन पूर्व बलिया जनपद में भी दो सिपाहियों को ठोकर मारे थे। जबकि सदर कोतवाली के सोनूघाट के समीप से चोरी हुए ट्रक में इनका भी हाथ है। अभी पुलिस पूछताछ कर रही है। जिले के पुलिस के अधिकारी भी कुछ देर में घटना स्थल पहुंचने वाले हैं। एसओजी प्रभारी व पुलिस के आला अधिकारी अभी कुछ भी कहने को तैयार नहीं है। उनका कहना है कि पूछताछ के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...
Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Powered By : Webinfomax IT Solutions .
EXCLUSIVE