January 20, 2021

Such Ke Sath

सच के साथ – समाचार

अख‍िलेश यादव का योगी सरकार पर तीखा हमला, कहा- प्रदेश में डबल इंजन नहीं, डबल दुर्गति की सरकार

लखनऊ |सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि प्रदेश में डबल इंजन की सरकार के नाम पर विकास के बड़े-बड़े सपने दिखाए गए थे। भाजपा ने बिना कुछ काम किए साढ़े तीन साल बिता दिए। अब तो सभी यह मानने लगे हैं कि प्रदेश में डबल इंजन नहीं, डबल दुर्गति की सरकार है।

अखिलेश ने शनिवार को जारी बयान में कहा कि भाजपा राज में महिलाओं के खिलाफ अपराध थम नहीं रहे हैंं। चाहे गोरखपुर मंडल हो या अन्य मंडल, सभी में अपराधों के आंकड़ों में एक दूसरे को पछाडऩे की होड़ लगी है। पिछले दो वर्षो की अपेक्षा इस वर्ष आठ माह में ही महिलाओं के प्रति अपराध की घटनाएं बढ़ गई हैं। सपा अध्यक्ष ने कहा कि रायबरेली, बलिया के बाद श्रावस्ती के गिलौला थाने में आठ दिन ननके दर्जी को हिरासत में रखकर थर्ड डिग्री टार्चर किया गया, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना के पीडि़त परिजनों से मिलने और संवेदना जताने जा रहे समाजवादी पार्टी के एमएलसी डॉ.राजपाल कश्यप और श्रावस्ती के जिलाध्यक्ष को गिरफ्तार कर लिया गया।

उन्होंने कहा कि पीडि़त परिवार को समाजवादी पार्टी एक लाख रुपये की मदद देगी। भाजपा सरकार कम से कम 25 लाख रुपये की मदद दे। साथ ही आरोप लगाया कि भाजपा राज में पुलिस का काम कानून व्यवस्था का नियंत्रण नहीं रह गया है। वह अपराधियों पर हाथ डालने से तो बचती है, लेकिन छात्रों पर बर्बरता से लाठियां तोडऩे में आगे रहती है। गरीब फरियादी की मदद की जगह उसे ही हवालात में डालकर गालियां देती है। मुख्यमंत्री इन सबसे निङ्क्षश्चत होकर कान बंद किए हुए हैं।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.