September 24, 2022

Such Ke Sath

सच के साथ

अयोध्या: युवक ने सरयू नदी नहाते हुए पत्नी के साथ की हरकत, गुस्साए लोगों ने कर दी पिटाई; देखें वायरल वीडियो

मुख्य बातें
  • सरयू नदी में नहाते समय पत्नी को चूमने पड़ा पति को भारी
  • भीड़ ने नदी में ही पत्नी के सामने पति के साथ की मारपीट
  • घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

 

Viral Video 26 जून 2022: उत्तर प्रदेश के अयोद्या में मौजूद सरयू नदी का एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. यहां एक जोड़ा नदी में नहा रहा था तभी उसने रोमांस करना शुरू कर दिया. इसके बाद वहां भीड़ पहुंची और उसने जोड़े के नहाने पर सवाल खड़ा किया. लोगों ने आदमी को पकड़ कर पीटा भी. इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि सरयू नदी में पती पत्नी नहा रहे हैं तभी वहां कुछ लोग आते हैं. पती को पत्नी से अलग करते हैं. और उसकी पिटाई करना शुरू कर देते हैं. इस दौरान लाल जोड़े में पत्नी अपने पति को बचाने की कोशिश करती है लेकिन लोग नहीं मानते हैं. यह मामला धीरे-धीरे बढ़ता जाता है. इसके बाद युवक की सामूहिक पिटाई हो जाती है.

 

वीडियो को सुनीत कुमार नाम के वैरिफाइड अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करते हुए सुनीत ने कैप्शन में लिखा है कि “अयोध्या: सरयू में स्नान के दौरान एक आदमी ने अपनी पत्नी को किस कर लिया. फिर आज के रामभक्तों ने क्या किया, देखें.”

 

लोगों का आरोप है कि पवित्र नदी में नहाते हुए जोड़े ने अश्लील हरकत की. लोग इसलिए भी नाराज हैं कि यहां सभी लोग फैमिली के साथ हैं, बच्चे भी हैं. इसलिए इस तरह की अश्लील हरकत करने से लोगों पर गलत प्रभाव पड़ेगा. इस मामले में अयोद्धया के साधुओं ने भी आप्ति जताई है. उनका कहना है कि अगर पब्लिक प्लेस पर अश्लीलता नहीं फैलाई जानी चाहिए. वायरल हो रहे वीडियो पर कुछ लोगों ने कमेंट करके युवक की पिटाई को सही ठहराया है.

यह मामला पुलिस के पास भी पहुंचा है. पुलिस के मुताबिक यह वीडियो कई दिन पुराना है. उनके मुताबिक इस मामले में कोई भी शिकायत नहीं मिली है. अगर उन्हें शिकायत मिलती है तो वह इस पर कार्रवाई करेंगे.

 

सरयू नदी में कपल की पिटाई करने वालों पर FIR दर्ज, Video Viral होने के बाद एक्शन में पुलिस:

अयोध्या (Ayodhya) में सरयू तट पर राम की पैड़ी (Ram Ki Paidi) के वायरल वीडियो के बाद अब पुलिस एक्शन में आई है, इस मामले में पुलिस ने एफआईआर (FIR) दर्ज कर लिया है.

दरअसल, वायरल वीडियो में जिसमें एक नव दंपति राम की पैड़ी में लोगों के बीच नहाते दिखाई दे रहा है. इस दौरान दोनों ने जब एक-दूसरे को किस किया तो नव दंपति से कुछ लोगों ने मारपीट की. जिसको लेकर प्रशासन ने अब मुकदमा दर्ज कर लिया है. इस मामले में 10 से 12 अज्ञात लोगों के खिलाफ अयोध्या पुलिस ने स्वतः संज्ञान लेकर मुकदमा दर्ज किया है. अयोध्या पुलिस अब नव दंपति से संपर्क के लिए जुटी हुई है.

 

इस मामले का वीडियो वायरल होने के बाद काफी तूल पकड़ रहा था जिसपर पुलिस ने एक्शन लिया है. इसमें पत्नी के किस करने के बाद वहां नहा रहे युवकों का एक दल नव दंपति के पास आया और उन पर अश्लीलता का आरोप लगा पति की पिटाई शुरू कर दी. पहले तो पत्नी अपने पति को बचाने की कोशिश की, लेकिन युवकों की बढ़ती भीड़ देख महिला डर गई.

 

क्या बोली पुलिस?
इसके बाद देखते ही देखते वहां लोग जुटते चले गए और महिला के पति को पीटने लगे. इस मामले पर एसएसपी शैलेश पांडे ने कहा था कि यह वीडियो एक हफ्ते पुराना है. जबकि वीडियो वायरल होने के बाद एबीपी गंगा ने इस खबर को प्रमुखता से दिखाया था. जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लिया है. हालांकि पुलिस का कहना है कि अभी तक इस मामले में कोई शिकायत नहीं आई है. पुलिस ये पता लगाने की कोशश कर रही है कि ये दंपत्ति कहां का रहने वाला है. साथ ही अगर उनकी कोई शिकायत है तो उसे दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.