May 20, 2022

Such Ke Sath

सच के साथ

कानपुर : ब्लॉक ऑफिस में कर्मचारी बाहर धूप सेंकते रहे, फाइल लेकर भाग निकली बकरी; देखें वीडियो

कानपुर में एक अजीब ही मामला सामने आया है। सरकारी ऑफिस से एक बकरी फाइल लेकर फरार हो गई और कर्मचारी आराम फरमाते रह गए। कर्मचारियों की इस लापरवाही का वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार ये वीडियो कानपुर के ब्लॉक ऑफिस का है। जब बकरी ने इस काम को अंजाम दिया तब कर्मचारी ठंड से बचने के लिए धूप सेंक रहे थे। बाहर ही टेबल-कुर्सी लगी थी। लापरवाही का आलम देखिए, उनके सामने ही बकरी चर रही थी, लेकिन किसी को कोई फर्क नहीं पड़ा। इसके बाद बकरी का मूड बदला और वो ऑफिस के अंदर घुस गई।

 

बकरी अंदर घुसी और वहां रखी फाइल को अपने मुंह में दबाकर आराम से निकल गई। फाइल को खाना समझकर बकरी ने चबाना भी शुरू कर दिया था। कुछ देर बाद जैसे ही कर्मचारियों की नजर बकरी पर पड़ी तो उन्हें उनकी गलती का अहसास हुआ और फाइल लेने की कोशिश करने लगे। लेकिन बकरी तो बकरी ठहरी, उसने भी कर्मचारियों को जमकर छकाया।

बकरी इधर-उधर भागती रही और कर्मचारी उसे पकड़ने के लिए उसके पीछे दौड़ लगाते रहे। काफी मशक्कत के बाद जब बकरी हाथ लगी तबतक वो आधी फाइल को चबा चुकी थी। जैसे-तैसे कर्मचारी बाकी बचे हुए फाइल को बचाने में कामयाब रहे। इसी बीच किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। बस फिर क्या था, वीडियो वायरल हो गया और यूजर्स कर्मचारियों की क्लास लगाने लगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.