June 27, 2022

Such Ke Sath

सच के साथ

कौन था राकेश टिकैत पर स्याही फेंकने वाला? समर्थकों ने पकड़कर पीटा

 

Black Ink Thrown At Rakesh Tikait:किसान नेता राकेश टिकैत बेंगलुरु के गांधी भवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे. इस दौरान एक शख्स ने उनपर काली स्याही फेंक दी. पुलिस ने फिलहाल स्याही फेंकने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

Ink thrown on Rakesh Tikait Face 30 मई: किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. कर्नाटक के बेंगलुरु में टिकैत के ऊपर स्याही फेंकी गई. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हुई धक्का-मुक्की में इस वारदात को अंजाम दिया गया है. बताया जा रहा है कि टिकैत के समर्थकों ने उसे पकड़ भी लिया और फिर उसकी पिटाई कर दी. इतना ही नहीं, जानकारी के मुताबिक, उनपर कुर्सियां फेंकी गईं.

 

इस बात पर स्याही फेंके जाने की खबर
रिपोर्ट्स के अनुसार, इस घटना के बाद पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है कि यह स्याही स्थानीय नेता के समर्थकों ने ही टिकैत पर फेंकी थी. लोगों का कहना है कि जब टिकैत ने पत्रकारों से यह कहा कि चंद्रशेखर से उनका कोई लेना-देना नहीं है, तो चंद्रशेखर के सपोर्टर्स ने उनपर स्याही फेंक दी.

 

राकेश टिकैत ने लगाए पुलिस पर आरोप
राकेश टिकैत ने मीडिया को बताया कि लोकल पुलिस ने उन्हें कोई सेक्योरिटी नहीं दी थी. उनका आरोप है कि यह सरकार की मिलीभगत है. उन्हीं की वजह से उनपर स्याही फेंकी गई है.

कुर्सियां फेंकने की खबर आई सामने
बता दें, मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, टिकैत के समर्थकों ने स्याही फेंकने वाले को पकड़ कर पीटा और फिर दोनों पक्षों में जमकर कुर्सियां चलीं. इतना ही नहीं, दोनों में हाथापाई होने की भी खबरें आई हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.