May 20, 2022

Such Ke Sath

सच के साथ

क्रिसमस मनाने जा रहे एक्टर सलमान खान को सांप ने दंशा

मुंबई |एक्टर सलमान खान को शनिवार को सांप ने काट लिया। सलमान क्रिसमस सेलिब्रेट करने के लिए पनवेल स्थित अपने फार्म हाउस पर गए थे। वहीं देर रात यह घटना हुई। इसके बाद रात 3 बजे सलमान को कमोठे MGM अस्पताल में भर्ती कराया गया। जानकारी के मुताबिक, सांप जहरीला नहीं था। इलाज के बाद सलमान को डिस्चार्ज भी कर दिया गया। उनकी तबीयत अब ठीक बताई जा रही है।

 

 

इलाज के बाद सलमान रविवार सुबह 9 बजे अपने फार्म हाउस लौट आए हैं। वे परिवार और दोस्तों के साथ क्रिसमस मनाने पनवेल फार्म हाउस पहुंचे थे। यह इलाका पहाड़ियों और जंगल से घिरा हुआ है। इस परिसर में अक्सर सांप और अजगर दिखाई देते हैं।

जहरीला नहीं था सांप

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सांप ने सलमान (Salman Khan) के हाथ पर काटा है और यह घटना पिछली रात 3.30 बजे के आसपास की है. सांप के काटने के बाद सलमान (Salman Khan) को तुरंत एमजीएम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया और उनका इलाज तत्काल प्रभाव के साथ शुरू हो गया. जिस सांप ने उन्हें काटा है वह जहरीला नहीं था, जिससे उन्हें कोई खतरा नहीं हुआ.

डिस्चार्ज हुए सलमान खान

 

रातभर ट्रीटमेंट के बाद सलमान खान (Salman Khan) को 26 दिसंबर को सुबह 9 बजे डिस्चार्ज कर दिया गया है. इस वक्त वह अपने फॉर्म हाउस पर आराम कर रहे हैं. उनकी हालत बेहतर बताई जा रही है. वह बहुत तेजी रिकवर कर रहे हैं. इस खबर के बाद सलमान खान (Salman Khan) के फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं. हालांकि, फैंस के लिए ये राहत की बात है कि सलमान की सेहत को कोई खतरा नहीं हैं.

 

27 दिसंबर को है सलमान का बर्थडे
सलमान खान 27 दिसंबर को अपना 56वां बर्थडे मनाने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान अपना बर्थडे सेलिब्रेशन भी इसी फॉर्म हाउस पर करने वाले थे। हालांकि इस घटना के बाद मुश्किल ही है कि सलमान अब ग्रैंड बर्थडे पार्टी होस्ट करें। वे फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स के साथ ही बर्थडे सेलिब्रेशन कर सकते हैं।

जनवरी में टाइगर-3 का शेड्यूल
सलमान खान जनवरी में ‘टाइगर 3’ की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। एक्टर दिल्ली में इस एक्शन एंटरटेनर के लिए न्यूलीवेड कटरीना कैफ के साथ शूटिंग करेंगे। सलमान खान और कटरीना कैफ का कथित तौर पर 15 दिनों का शेड्यूल है, जिसके बाद फिल्म की शूटिंग पूरी हो जाएगी।

सलमान का वर्कफ्रंट
सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह पूजा हेगड़े के साथ ‘कभी ईद कभी दीवाली’ और जैकलीन फर्नांडीज के साथ ‘किक 2’ में नजर आएंगे। सलमान, आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ और शाहरुख खान अभिनीत ‘पठान’ में कैमियो रोल में भी दिखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.