October 27, 2021

Such Ke Sath

सच के साथ – समाचार

गणेश चतुर्थी पर करीना कपूर ने पति सैफ और बेटे तैमूर संग की पूजा, शेयर कीं तस्वीरें

नई दिल्ली|करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपने पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और बेटे तैमूर (Taimur) के साथ गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi 2021) मनाते हुए फैन्स के साथ तस्वीर शेयर की हैं। करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें करीना के पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर अली खान भगवान गणेश की प्रार्थना करते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही करीना ने एक और तस्वीर शेयर की हैं। जिसमें तैमूर की हाथों से बनी मिट्टी की कलरफुल गणपति दिखाई दे रही है।

 

करीना कपूर ने गणेश चतुर्थी मनाते हुए शेयर की तस्वीर

करीना ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मेरा प्यारा और टिम- टिम के साथ गणेश चतुर्थी। टिम ने मिट्टी का गणपति बनाया है। ‘हैप्पी गणेश चतुर्थी।’ सैफ और तैमूर दोनों व्हाइट कलर के पजामा कुर्ता में बहुत अच्छे लग रहे थे। करीना भी ऑफ व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं। हालांकि, तस्वीर में जहांगीर उर्फ बेबी जे नहीं दिख रहे थे।

 

तैमूर और जहांगीर दोनों ही बॉलीवुड के सबसे ज्यादा पसंद किये जाने वाले स्टार किड्स में से एक हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर, आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली हैं। करीना, हंसल मेहता की अगली और ‘तख्त’ में भी अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं। दूसरी ओर, सैफ अगली बार प्रभास और कृति सेनन के साथ ‘आदिपुरुष’ में दिखाई देंगे। उनके पास ऋतिक रोशन के साथ ‘विक्रम वेधा’ की रीमेक भी है।

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी फैमिली लाइफ के लिए चर्चा में बने रहते हैं। करीना और सैफ की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है मगर इन्हें सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोल भी किया जाता है। केवल करीना और सैफ ही नहीं बल्कि उनके दोनों बच्चों तैमूर (Taimur) और जहांगीर (Jehangir) को भी उनके नामों के कारण सोशल मीडिया पर काफी भला-बुरा बोला जाता है। इस मुद्दे पर अब करीना कपूर ने पहली बार खुलकर जवाब दिया है।

 

 

करीना का कहना है कि उन्हें और सैफ को तैमूर और जहांगीर नाम पसंद आए थे और केवल इस कारण से ही उन्होंने अपने बच्चों के नाम ये रख लिए। करीना ने कहा कि उन्हें बेहद बुरा लगता है जब बच्चों को केवल उनके नाम के लिए ट्रोल किया जाता है।

 

‘द गार्जियन’ को दिए एक इंटरव्यू में करीना ने कहा, ‘ईमानदारी से कहूं तो ये केवल नाम हैं जो हमें पसंद आए, इसके अलावा कुछ भी नहीं है। ये खूबसूरत नाम हैं और वे दोनों खूबसूरत बच्चे हैं। यह बेहद दुखद है कि कोई बच्चों को क्यों ट्रोल करता है। मुझे बहुत बुरा लगता है लेकिन मैं अपने काम पर ध्यान लगाना चाहती हूं। मैं अपनी जिंदगी ट्रोल्स के हिसाब से नहीं जी सकती।’

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.