January 20, 2021

Such Ke Sath

सच के साथ – समाचार

गोंडा:लूट के इरादे से घुसे बदमाशों ने जागने पर अधेड़ को मारी गोली

गोंडा|थाना तरबगंज के ग्राम पंचायत बरसड़ा के मजरे कुर्मी पुरवा निवासी जूमाई अली ने बताया कि बुधवार की देर रात चोरों ने उसके घर का ताला तोड़ दिया और घर में रखे 10 हजार रुपये, 15 थान गहने, सूटकेस, कपड़े, सायकिल व मोबाइल फोन लेकर फरार हो गए।इसी के बाद जुमाई के घर से कुछ दूरी पर स्थित रामधीरज (52) के घर में लूट के इरादे से दो बदमाश घुसने का प्रयास कर रहे थे। इसी बीच घर के बाहर मड़हे में सो रहे रामधीरज आहट पाकर जाग गए और शोर मचाने लगे तो बदमाशों ने रामधीरज को गोली मार दी।


फायरिंग की आवास सुनकर आस-पास के लोग दौड़े तो बदमाश भाग निकले। रामधीरज के बेटे राजेश कुमार वर्मा ने बताया कि वह परिवार के साथ घर के अंदर कमरे में सो रहा था। तभी मारपीट की आवाज सुनाई पड़ी।

थाना तरबगंज क्षेत्र के अंतर्गत घटना के संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक गोंडा की बाइट


जब वह बाहर निकला तो दो बदमाश उसके पिता से मारपीटकर घर के अंदर घुसना चाह रहे थे। बताया कि बदमाशों की नजर उस पर पड़ी तो भागते समय उसके पिता को गोली मार दी। जिससे वह घायल हो गए।
सूचना पर चौकी प्रभारी रगड़गंज जयहरि मिश्र मौके पर पहुंचे और अपनी गाड़ी से रामधीरज को जिला अस्पताल ले जा रहे थे। रास्ते में रगड़गंज कस्बा के पास गोवंश को बचाने के चक्कर में गाड़ी पलट गई।
जिससे चौकी प्रभारी सहित अन्य पुलिस कर्मियों को चोटें आई हैं। रामधीरज को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सीओ तरबगंज महावीर सिंह ने बताया कि मामले में रामधीरज की ओर से दो लोगों के खिलाफ जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.