January 15, 2021

Such Ke Sath

सच के साथ – समाचार

गोरखपुर एसएसपी को फोन पर मिली धमकी, बोला- 24 घंटे में उड़ा दूंगा गोरखनाथ मंदिर बचा सकते हो तो बचा लो..

गोरखपुर |अयोध्या में ढांचा विध्वंस मामले में फैसला आने को लेकर गोरखपुर जिले की पुलिस हाई अलर्ट पर रही। हालांकि इस दौरान आए एक फोन कॉल ने पुलिस के होश उड़ा दिए। दरअसल, बुधवार सुबह गोरखपुर एसएसपी के पास एक फोन कॉल आया। 

एसएसपी को फोन करके शिवेंद्र सिंह नाम के युवक ने कहा कि 24 घंटे के अंदर गोरखनाथ मंदिर को उड़ा दूंगा बचा सकते हो तो बचा लो। इस फोन कॉल के बाद ही पुलिस के होश उड़ गए क्योंकि थोड़ी देर बाद ही नंबर बंद हो गया।

पुलिस पड़ताल में जुटी और जिले के अफसरों ने लगातार मॉनिटरिंग करनी शुरू कर दी। एहतियातन गोरखनाथ मंदिर की ओर सुरक्षा व्यवस्था भी बढ़ा दी गई। इसी बीच खजनी थानेदार मृत्युंजय राय ने मुखबिर की मदद से आरोपी को पकड़ लिया।

पूछताछ में उसकी पहचान बांसगांव निवासी शिवेंद्र सिंह के रूप में हुई, जिसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली। पूछताछ में पता चला है कि इससे पहले भी वह गोरखनाथ मंदिर को उड़ाने की धमकी दे चुका है।

उस दौरान पुलिस ने इस मामले को बहुत हल्के में लिया था और मानसिक रोगी बताकर कार्रवाई के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति की गई थी। शायद यही वजह है कि एक बार फिर इसने मंदिर उड़ाने की धमकी देकर उसने सबके होश उड़ा दिए। पुलिस ने कठोर कार्रवाई करने की बात कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.