October 3, 2022

Such Ke Sath

सच के साथ

गोरखपुर जेल में कैदियों ने डिप्टी जेलर और सिपाहियों को पीटा,नौ थानों की पुलिस जेल के अंदर

गोरखपुर: सुबह साढ़े छह बजे बैरक नंबर एक के कैदियों के बीच पहुंचे डिप्टी जेलर प्रभाशंकर पांडेय और चार सिपाहियों को बुरी तरह पीट दिया। जेलकर्मियों ने किसी तरह उन्हें कैदियों के बीच से निकालकर जेल के अस्पताल पहुंचाया। घटना की सूचना पर डीएम, एसएसपी सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है। उधर, कैदियों ने जेल को अपने कब्जे में ले लिया है। अंदर से पथराव और संघर्ष की सूचनाएं आ रही हैं।

 

 

डीएम,एसएसपी सहित वरिष्ठ अधिकारी फिलहाल जेल के बाहर स्थित पुलिस चौकी पर रुककर हालात पर नज़र रख रहे हैं। जेल के अंदर बवाल और आगजनी की आशंका के मद्देनज़र दमकल गाड़ियां भी भेजी गई हैं। जेल के अंदर से लगातार नारेबाजी की आवाजें आ रही हैं।
इसलिए भड़के हैं कैदी
जेल सूत्रों के अनुसार बैरक नंबर एक के कैदियों के बीच गुरुवार को पेशी से लौटने किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। आरोप है कि इस सूचना पर रात में जेल में पहुंचे एक पुलिस अधिकारी ने बैरक में बंद कुछ कैदियों को पीट दिया। इसी बात को लेकर कैदियों के बीच गुस्सा फैला। सुबह जब कैदियों को बैरक से निकाला जा रहा था तो डिप्टी जेलर को देख वे भड़क और उन पर हमला बोल दिया।
नौ थानों की पुलिस जेल के अंदर
जेल में बवाल के बाद अभी भी स्थिति काबू में नहीं आई है। नौ थानों की पुलिस जेल के अंदर मौजूद है। कैदियों ने जेल के एक हिस्से पर इस तरह कब्जा किया है कि पुलिस उधर जा ही नहीं पा रही है।

 

_1570766780

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.