December 5, 2020

Such Ke Sath

सच के साथ – समाचार

थाना हरैया जनपद बस्ती पुलिस द्वारा चोरी के 6 अदद मोटर साइकिल के साथ अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार


बस्ती|एसपी हेमराज मीना के निर्देश पर पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर चोर।हरैया थानाध्यक्ष सर्वेश रॉय ने शातिर चोर को किया गिरफ्तार।

बस्‍ती की हर्रैया पुलिस ने शातिर बाइक लिफ्टर को पकड़ने में सफलता हासिल की है। कुख्यात बाइक लिफ्टर टोनी चौधरी गैंग में शामिल रहे चुके आरोपी राज पांडेय के कब्जे से आधा दर्जन चोरी की बाइक बरामद हुई है। इनमें नवाबगंज गोंडा से चोरी बाइक भी शामिल है। 

एसपी हेमराज मीणा ने धरपकड़ का खुलासा करते हुए बताया कि एसओ हर्रैया की टीम ने रविवार देर रात कबाड़ी के पास चोरी की बाइक बेचने के मकसद से जाते समय संसारीपुर चौराहे पर शातिर राज को चोरी की एक बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने चोरी की पांच अन्य बाइक छिपाकर रखने की जानकारी दी। टीम ने उसकी निशानदेही पर उन बाइकों को भी बरामद कर लिया। तलाशी में राज के कब्जे से एक तमंचा व कारतूस भी बरामद किया गया है।

बरामद दो बाइक गोंडा व चार बस्ती की
पुलिस ने बरामद की गई सभी बाइकों का ब्यौरा दिया है। इसके अनुसार एक अक्टूबर को तहसील परिसर हर्रैया से चोरी हुई बाइक यूपी51-एएन-2464, तीन अगस्त को हर्रैया के एसबीआई शाखा के पास से चोरी यूपी 43 एक्स-4946 बाइक भी बरामद की गई है। इसका नंबर प्लेट बदला गया है। दिसम्बर 2019 में कुचैला थाना हर्रैया के पास से चोरी बिना नम्बर लिखी बाइक बरामद हुई है, इसका वास्तविक रजिस्ट्रेशन नंबर यूपी51एके -3642 है।

पुलिस ने शातिर चोर राज पांडेय को किया गिरफ्तार।पुलिस ने अभियुक्त के पास से ने चोरी के 6 मोटरसाइकिल किया बरामद।पुलिस ने अभियुक्त के पास से 1 तमंचा 315 बोर 1 कारतूस किया बरामद।

12 फरवरी को बादशाह मैरेज हाल कोतवाली के पास से चोरी बाइक का नंबर प्लेट भी बदला गया है। इसका वास्तविक नंबर यूपी 51यू 5219 है। दिसम्बर 2019 में कटरा, गोण्डा से चोरी यूपी 51 एजे-3894 नंबर लिखी बाइक बरामद की गई है, इसका वास्तविक रजिस्ट्रेशन नंबर यूपी 51 यू-6292 है। गोंडा के नवाबगंज से चोरी यूपी 40 ई-4377 बाइक पुलिस ने बरामद की है। 

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...
Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Powered By : Webinfomax IT Solutions .
EXCLUSIVE