June 29, 2022

Such Ke Sath

सच के साथ

दिनदहाड़े लुटेरों ने बैंक पर बोला हमला, फायरिंग कर सिर्फ 50 सेकंड में 19.72 लाख लूट कर फरार,

राजस्थान:उदयपुर शहर (Udaipur) में सोमवार को बंदूक की नोक पर दिनदहाड़े लुटेरों ने महज 50 सेकंड में बैंक लूट को अंजाम दिया. शहर के मादड़ी इलाके में स्थित पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) में यह वारदात हुई. सीसीटीवी में फुटेज के अनुसार दाेपहल 1:40 बजे पिस्तौल लहराते और फायर करते पांच लुटेरे बैंक में घुसे और 19 लाख रुपये लूट कर फरार हो गए. लुटेरों ने कुछ इस तरह से धावा बोला कि बैंक कर्मचारी कुछ समझते उससे पहले ही लुटेरे फरार हो चुके थे.

 

50 सेकंड में लूट को दिया अंजाम:-

बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में देखा जा सकता है कि 5 लुटेरे बैंक में 1ः40ः22 सेकंड पर बैंक में घुसे. पहले दो युवक अंदर आए और फायर किया. इनके पीछे 3 बदमाश पिस्टल लहराते हुए अंदर आए. पांचों तेजी से कैशियर की तरफ बढ़े और रुपये समेट कर 1ः41ः12 बजे बैंक से फरार हो गए. इस पूरी वारदात के दौरान बदमाशों का एक साथी बैंक के गेट पर खड़ा रहा. इस बदमाश का चेहरा भी सीसीटीवी में कैद हुआ है.

 

 

पुलिस को मेव गैंग पर शक

पुलिस अब बैंक के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लुटेरों को तलाश कर रही है. पुलिस को शक है कि वारदात में उदयपुर के कुख्यात मेव गैंग का हाथ हो सकता है. वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस ने जिले में नाकाबंदी करवा दी है. साथ ही लुटेरों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी भी की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.