June 29, 2022

Such Ke Sath

सच के साथ

देवरिया:ट्रेवल्स व मनी ट्रांसफर एजेंसी से उचक्के ने उड़ाए एक लाख रुपये

रेलवे पुलिस चौकी के समीप स्थित ट्रेवल्स व मनी ट्रांसफर एजेंसी की दुकान से शनिवार की दोपहर में उचक्का एक लाख रुपया लेकर फरार हो गया। घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सूचना पर पहुंचे कोतवाल ने सीसी टीवी कैमरा को खंगाला। पीड़ित ने घटना की तहरीर कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस घटना की जांच शुरु कर दी है।

 

 

भाटपाररानी थाना क्षेत्र के टीकमपार गांव के रहने वाले बैजू जायसवाल पुत्र सुरेन्द्र जायसवाल शहर के अबूबकरनगर मोहल्ले में किराए के मकान में रहते हैं। रेलवे पुलिस चौकी के समीप उन्होंने पैगाम ट्रेवल्स व मनी ट्रांसफर एजेंसी खोला हुआ है। प्रतिदिन की भांति शनिवार को दुकान पर बैठा हुआ था। इसी बीच वह कुछ लोगों ने रुपए ट्रांसफर के लिए दुकानदार को रुपया दिया। दुकानदार रुपए दुकान के अंदर काउंटर पर सामने कुमकुम ट्रेवेल्स की दुकान पर भाई के पास गया।

 

 

इसी बीच पास के चाय की दुकान पर चाय पी रहा एक युवक दुकान में घुस कर रुपये की गड्डी को पाकेट में रख कर फरार हो गया। दुकानदार कुछ ही देर में आया तो काउंटर से रुपया गायब था। दुकानदार शोर मचाने लगा। देखते ही देखते लोगों की भीड़ जुट गई। उचक्के की चोरी की घटना दुकान में लगे सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गई। सूचना पर कोतवाल मौके पर पहुंचे और घटना के बारे में आस पास के लोगों से पूछताछ किया। कोतवाल ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा को देखा और दुकानदार को बदमाश की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। पीड़ित ने घटना की तहरीर कोतवाली पुलिस को दी।

 
दुकान से उचक्के ने चुराया था सिगरेट का डब्बा

मछली हट्टा के समीप घटना के कुछ देर पहले उचक्का ने एक दुकान से सिगरेट का एक डब्बा चुराया था। जहां लोगों ने चोरी करते हुए उसे पकड़ लिया। धुनाई के बाद लोगों ने डायल 100 को फोन किया, लेकिन कोई फोन नहीं उठाया। जिस पर कुछ लोगों ने उसे छुड़ा दिया। कुछ दूर आने पर वह एक लाख रुपये लेकर फरार हो गया। काश पुलिस समय पर मौके पर पहुंची होती और युवक को कोतवाली ले गई होती तो घटना नहीं होती।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.