June 29, 2022

Such Ke Sath

सच के साथ

देवरिया के मेधावियों ने पीसीएस परिणाम में बजाया डंका

देवरिया: उत्तर प्रदेश पीसीएस परीक्षा परिणाम में देवरिया जनपद के मेधावियों ने अपनी मेधा का परचम फहराया है। बरहज तहसील में तैनात नायब तहसीलदार संजय कुमार पांडेय कौ चयन जिला पंचायतराज अधिकारी के पद पर हुआ है। वह गोरखपुर जनपद स्थित पीपीगंज के निवासी है और करीब एक माह पूर्व बरहज तहसील में उनकी तैनाती हुई थी।
शहर के भिखमपुर रोड निवासी शत्रुघ्न कुमार सिंह पुत्र श्री निर्भय सिंह का चयन जिला कृषि अधिकारी के पद पर हुआ है। नोनापार निवासी मनोज कुमार का चयन सहायक आयुक्त रजिस्ट्रार के पद पर हुआ है। वर्तमान में वह ट्रेजरी अधिकारी हैं।
—————————–
कुमकुम मिश्रा बनीं नायब तहसीलदार
कपरवार: ग्राम कपरवार निवासी कुमकुम मिश्रा का चयन नायब तहसीलदार के पद पर हुआ है। वह सचिवालय में समीक्षा अधिकारी के पद पर कार्यरत हैं। उनके पति उपेंद्र तिवारी निकाय निदेशालय में सहायक निदेशक लेखा के पद पर कार्यरत है। बड़े भाई ईश्वर चंद मिश्र खंड शिक्षा अधिकारी हैं।
————————
चंचल तिवारी बने सहायक श्रमायुक्त
बरहज: ग्राम देईडीहा निवासी चंचल तिवारी का सहायक श्रमायुक्त पद पर चयन हुआ है। वर्तमान में बहराइच जनपद के कैसरगंज में सहायक विकास अधिकारी सहकारिता के पद पर कार्यरत हैं। चंदन के पिता अभयानन्द तिवारी नगर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर कार्यरत हैं।

 
बंजरिया गांव निवासी नीरज तिवारी पुत्र सतराजीत तिवारी का चयन खंड विकास अधिकारी के पद पर हुआ है। उनके चयन पर दीपक मिश्रा शाका, विजय तिवारी ने हर्ष जताया है। लार संवाददाता के अनुसार रावतपार अमेठिया निवासी संदीप सिंह का चयन भी बीडीओ पद पर हुआ है। वह पूर्व प्रधान कन्हैया सिंह के द्वितीय पुत्र हैं। संदीप की प्राथमिक शिक्षा गांव से ही हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.