June 27, 2022

Such Ke Sath

सच के साथ

नालंदा के 11 वर्षीय सोनू ने सोनू सूद का ऑफर ठुकराया, कहा- CM एडमिशन नहीं कराएंगे, तो आपके पास आऊंगा

बिहार/ नालंदा|सोशल मीडिया पर कौन कब वायरल हो जाए कुछ कह नहीं सकते। बिहार का सोनू इंटरनेट पर अपना कब्जा जमाए हुए है। सोनू के दो वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो सीएम नीतीश कुमार के साथ और दूसरा तेजप्रताप के साथ है। सोनू बिहार के नालंदा जिले के नीमा कोल का रहने वाला है। सोनू हाल ही में नीतीश कुमार से मिलने के बाद पढ़ाई में मदद करने का आग्रह कर सुर्खियों में आया था। सोनू ने सीएम से मिलकर बिहार की शिक्षा और शराबबंदी दोनों को फेल बताया था। इसके बाद से वह लगातार सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

तेज प्रताप यादव को करारा जवाब देने के बाद नालंदा के सोनू ने बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को भी अपनी जवाबों से घुमा दिया है। फिल्म स्टार ने 11 वर्षीय सोनू का एडमिशन प्राइवेट स्कूल में करवाने की बात कही थी। इसका जवाब देते हुए उसने कहा, ‘यदि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार किसी बेहतर स्कूल में मेरा दाखिला नहीं करवाते हैं तो वे सोनू सूद जी के पास जरूर जाएंगे।’ बता दें कि पिछले दिनों CM नीतीश कुमार से एडमिशन कराने की मांग कर चर्चा में आए सोनू इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में है।

इससे पहले उससे लालू प्रसाद के बेटे तेज प्रताप यादव ने अपने अंडर में IAS बनकर काम करने की बात कही थी तो सोनू ने तपाक से कहा था, ‘मैं किसी के अंडर में काम नहीं करूंगा।’

सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा है, ‘सोनू ने सोनू की सुन ली भाई। स्कूल का बस्ता बांधिए। आपकी पूरी शिक्षा और हॉस्टल की व्यवस्था हो गई है।’ सोनू सूद ने स्कूल का नाम भी लिखा है- आइडियल इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल बिहटा, पटना।’

 

छात्र सोनू ने कहा, ‘हम उन्हें बहुत धन्यवाद देते हैं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूरी तरह से प्रतिक्रिया नहीं दी है। अगर CM मदद नहीं करेंगे तो हम सोनू सूद के पास जाएंगे।’

सोनू ने बताया कि उनका फेवरेट सब्जेक्ट अंग्रेजी और इतिहास है। सोनू सूद ने एक टीवी चैनल को इंटरव्यू में कहा कि तुम अपने जैसे बच्चों को ढ़ूंढ़ों, उन्हें हम पढ़ाएंगे। उन्होंने सोनू के घर भी आने की बात कही। सोनू सूद ने बताया कि देश भर में 21 हजार बच्चों को वे पढ़ा रहे हैं। इसमें विभिन्न संस्थानों के साथ मिलकर पहली से लेकर बारहवीं और अन्य कई कोर्सेज करवा रहे हैं।

 

सीएम से की थी शिकायत
खास बात तो यह है कि पढ़ाई की वजह से ही वह अपनी गुहार लेकर सीएम नीतीश कुमार के पास तक जा पहुंचा। सोनू ने हाथ जोड़कर मुख्यमंत्री से कहा कि सर मुझे पढ़ने के लिए मदद कीजिए, मेरे पिता मुझे नहीं पढ़ाना चाहते।’ इस दौरान उसने पिता के शराब पीने की शिकायत भी की और सरकारी स्कूल में पढ़ाई की स्थिति बयां की थी।

तेजप्रताप की कर दी बोलती बंद
तेज प्रताप यादव ने सोनू को वीडियो कॉल किया था। इस बीच तेज से सोनू पूछता है, ‘सर आप हमारे गांव कब आ रहे हैं? इस पर तेज प्रताप कहते हैं, ‘जब तुम बुलाओगे तब आ जाऊंगा, तुम बोल्ड लड़के हो। हम तुम्हारे फैन हो गए हैं। तुम मेरे बिहार के स्टार हो। इसके बाद तेज प्रताप सोनू को बोलते हैं जब हम सरकार में आएंगे तो आईएएस बनना और मेरे अंडर में काम करना, ठीक है। इस पर सोनू तपाक से कहता है कि मैं किसी के अंडर में नहीं करूंगा। सोनू की बात सुनकर तेज प्रताप ड्राइवर की तरफ देखने लगते हैं, फिर उन्हें फोन काट देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.