October 3, 2022

Such Ke Sath

सच के साथ

बस्ती:अपनी सूझबूझ से अपहर्ताओं के चंगुल से भाग निकला अंकित

बस्ती:गौरिया नयन निवासी सुभावन का बारह वर्षीय पुत्र अंकित यादव सोमवार को ट्यूशन पढ़ने के लिए गया था। घर लौटते वक्त पटखापुर चौराहे के पास स्थित अंडरपास के नीचे पहले से खड़ी बोलेरो सवार अज्ञात लोगों ने उसे जबरन बोलेरो में बैठा लिया और लखनऊ की ओर भाग पड़े। सुनसान जगह होने के चलते किसी को भनक तक नहीं लगी।

 

घंटे भर बाद बोलेरो सवार अयोध्या जनपद के राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित रौनाही टोल प्लाजा पर टोल कटवाने के लिए रुके तो अंकित ने अपनी सूझबूझ का परिचय देते हुए चुपके से बोलेरो का दरवाजा खोलकर बाहर भाग आया। वहां खड़े लोगों को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। उधर मामला बिगड़ता देख बोलेरो सवार बदमाश टोल प्लाजा से लखनऊ की ओर भाग निकले।

 
स्थानीय लोगों की सूचना पर रौनाही पुलिस पहुंची और अंकित को थाने ले गई। सोमवार की देर रात अंकित यादव के परिजन रौनाही थाने पर पहुंचकर आवश्यक कार्यवाही पूरी कर उसे अपने साथ घर ले आए। वहीं गौरिया नयन निवासी छात्र के पिता राम सुभावन ने छावनी पुलिस को तहरीर देकर अपहरणकर्ताओं के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। एसओ छावनी रणविजय सिंह ने कहा है कि मामले की जांच की जाएगी। घटनास्थल और अगल-बगल की सीसीटीवी फुटेज जांची जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.