February 26, 2021

Such Ke Sath

सच के साथ – समाचार

बस्ती:एसपी हेमराज मीना ने किया सोनहा थाने का औचक निरीक्षण

बस्ती|एसपी हेमराज मीना ने किया थाने का औचक निरीक्षण।सोनहा थाने का किया निरीक्षण।थाना कार्यालय के रजिस्टर नंबर 8, अपराध रजिस्टर, बीट सूचना रजिस्टर, का किया निरीक्षण।एससी/एसटी रजिस्टर, फ्लाई शीट रजिस्टर, कम्प्यूटर कक्ष, बन्दी गृह का किया निरीक्षण ।

निरीक्षण के दौरान थाना परिसर, आवास व कार्यालय की साफ-सफाई देख एसपी ने नाराजगी की व्यक्त।साफ-सफाई हेतु प्रभारी निरीक्षक सोनहा को दी सख्त हिदायत ।थाना परिसर में हो रहे निर्माणधीन कार्यो का भी किया निरीक्षण।निरीक्षण के दौरान निर्माण कार्य में प्रयोग की जा रही सामग्री की गुणवत्ता व मात्रा की-की जांच।

जांच के दौरान नाराजगी व्यक्त करते हुए सम्बंधित को कड़ी फटकार लगाते हुए दी सख्त हिदायत।आगामी पंचायत चुनाव के द्ष्टिगत किया निर्देशित।क्षेत्र की छोटी से छोटी घटना से भी अधिकारियों को निरंतर कराए अवगत।

अपने अपने बीट में सतर्क दृष्टि बनायें रखें तथा अफवाह फैलाने वाले लोगों पर कड़ी नजर रखें एवं उनके खिलाफ करे सख्त कार्यवाही।पुलिस कर्मियों को थाने में आने वाले आगंतुकों के साथ शालीनता पूर्वक विनम्र व्यवहार करने व उनकी समस्याओं को सुनकर तत्काल आवश्यक कार्यवाही करने के लिए किया निर्देशित।

थाने पर महिला हेल्पडेस्क का भी किया निरीक्षण।महिलाओं एवं बालिकाओं की सुरक्षा एवं स्वावलम्बन के लिए मिशन शक्ति जागरुकता अभियान के तहत शिक्षण संस्थानों सहित अन्य महिलाओं से सम्बन्धित स्थलों पर जाकर व्यापक स्तर पर करे प्रचार-प्रसार।मनचलों एवं शोहदों के विरूद्ध कार्यवाही करते हुए महिलाओं एवं बालिकाओं के शिकायतों पर करे त्वरित कार्यवाही।

 

________

बस्ती|SP ने किया निर्माणाधीन फायर स्टेशन रुधौली का निरीक्षण

बस्ती|एसपी हेमराज मीना ने किया फायर स्टेशन का निरीक्षण।निर्माणाधीन फायर स्टेशन रुधौली का किया निरीक्षण।निरीक्षण के दौरान निर्माण कार्य में प्रयोग की जा रही सामग्री की गुणवत्ता व मात्रा की-की जांच ।

गुणवत्ता पूर्ण कार्य करने हेतु ठेकेदार को दी सख्त हिदायत।निरीक्षण के दौरान सीओ रुधौली अनिल कुमार सिंह, सीएफओ मंगेश कुमार, प्रभारी निरीक्षक रुधौली शिवाकान्त मिश्रा , जेई,ठेकेदार रहे मौजूद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.