August 9, 2022

Such Ke Sath

सच के साथ

बस्ती:कुदरहा से खरीदी गई पिस्टल से कबीर को मारी गई थी गोली, खुलासा

बस्ती: आदित्य नारायण तिवारी उर्फ कबीर को जिस पिस्टल से गोली मारी गई है वह लालगंज थानांतर्गत कुदरहा से खरीदी गई थी। ब्लैक कलर के इस पिस्टल की डिलीवरी एक महीने बाद हुई थी।

 

 

दोनों शूटरों ने इसके लिए असलहा तस्करों को 28 हजार रुपए दिया था। शेष 315 बोर का दो अन्य तमंचा भी इसी चौकी क्षेत्र से खरीदा गया था। पुलिस असलहा दिलाने वाले और बेचने वालों की तलाश में जुट गई है।

 

छात्रनेता कबीर तिवारी को तीन गोली मारी गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और फोरेंसिक जांच के मुताबिक एक गोली पिस्टल से और दो गोली 315 बोर के तमंचे से मारी गई थी।

 

मौके से पकड़े गए दोनों शूटर अनुराग तिवारी और अभय तिवारी ने नौ अक्टूबर को पूछताछ में बताया था कि कोतवाली अंतर्गत रंजीत चौराहे पर अक्सर मिलने वाले भोलू गुप्ता से उन्होंने तीनों असलहा खरीदा था।

 

पिस्टल के लिए 30 हजार रुपए दिया। लेकिन भोलू का पता जानने से इनकार कर दिया। सूत्रों के मुताबिक पुलिस इधर भोलू गुप्ता को खोजने में जुटी थी कि अचानक रविवार की शाम मुखबिर से सूचना मिली कि कबीर की हत्या में प्रयुक्त पिस्टल और तमंचा की फाइनल डील लालगंज थानांतर्गत कुदरहा चौकी क्षेत्र के एक गांव में हुई थी।

 

दो अलग-अलग गांव के एपीएन में पढ़ने वाले तीन युवकों ने असलहा तस्करों से एक महीने बाद सौदा तय कराया था। पता चला है कि असलहा तस्कर से पिस्टल 22 हजार में ली गई और शूटर अनुराग व अभय को 28 हजार में बेची गई।

 

इसके अलावा 315 बोर के दो तमंचों का अतिरिक्त पैसा लिया गया। हथियार देते समय यह भी शर्त रखी गई कि जब भी गोली की जरुरत होगी तो उन्हीं से खरीदनी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.