January 21, 2021

Such Ke Sath

सच के साथ – समाचार

बस्ती:कोरोना से बचाव की दी जानकारी,पुरस्कृत हुये प्रतिभागी

कोरोना से बचाव की दी जानकारी,पुरस्कृत हुये प्रतिभागी

बस्ती । भारत सरकार के क्षेत्रीय लोक सम्पर्क कार्यालय, सूचना प्रसारण मंत्रालय गोरखपुर एवं ग्रामीण विकास सेवा समिति के संयुक्त तत्वाधान में बुधवार को कोविड -19 सचल प्रर्दशनी, लोक गायन के द्वारा जागरूकता के साथ ही बस्ती सदर विकास खण्ड के भैसहिया गांव में स्थित भारत उदय परिसर में छात्र-छात्राओं के बीच गोष्ठी, प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता, नारा लेखन कार्यक्रम आयोजित कर विजेता छात्रों में पुरस्कार एवं प्रमाण पत्र का वितरण किया गया।

उप निदेशक डॉ. नरसिंह राम, बी.एल. पाल, रामललित यादव, पंकज, अम्बुज कुमार यादव आदि उपस्थित छात्रों को कोरोना से बचाव के उपाय, मास्क, सेनेटाजर के प्रयोग, साबुन से हाथ धोने, दो गज की दूरी बनाये रखने आदि की विस्तार से जानकारी दिया। कहा कि जागरूकता के द्वारा कोरोना को परास्त किया जा सकता है। जब तक वैक्सीन नहीं आ जाती हाथ धोने, मास्क और सेनेटाइजर का प्रयोग आवश्यक है।

प्रतियोगिता में राजू उपाध्याय, श्रवण कुमार, उमंग यादव, मो. अशरफ, नन्दलाल, मदन, ज्योत्सना, उत्कर्ष यादव, रामरतन, शबनम गौतम, नीलम सिंह, शानू गुप्ता, ममता, सुनीता, शीतल, मनीषा, कंचन आदि ने हिस्सा लिया। विजेताओें को पुरस्कृत किया गया।

इसी कड़ी में भारत सरकार के क्षेत्रीय लोक सम्पर्क कार्यालय, सूचना प्रसारण मंत्रालय गोरखपुर के सहयोग से आयोजित कोविड -19 सचल प्रर्दशनी में एक वैन के द्वारा लोगों को कोरोना से बचाव की जानकारी दी जा रही है। गीत संगीत के माध्यम से भी लोगों को बचाव का संदेश दिया जा रहा है। प्रदर्शनी शहर एवं ग्रामीण क्षेत्रों के प्रमुख हिस्सों में लोगों तक पहुंच रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.