June 27, 2022

Such Ke Sath

सच के साथ

बस्ती:घर के अंदर पाइप में रस्सी से लटकती मिली युवक की लाश

बस्ती: लालगंज थाना क्षेत्र के सिसई पंडित में शुक्रवार को एक व्यक्ति का शव घर के अंदर पाइप में बंधी रस्सी से लटकता मिला। सूचना पर पहुंची लालगंज पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया था।

 

 

थानेदार का कहना है कि प्रथमदृष्टया मामला आत्महत्या का ही लग रहा है। वजह अभी स्पष्ट नहीं हो सकी है। छानबीन की जा रही है। सिसई पंडित निवासी फूलचंद्र का बेटा सुनील कुमार (25) मुम्बई में रहकर मेहनत मजदूरी का काम करके परिवार का भरण पोषण करता था। करीब दो महीने पहले सुनील घर आया था।

 

 

उसकी पत्नी सबिता गांव के ही प्राथमिक विद्यालय में रसोईया पद पर कार्यरत है। वह शुक्रवार की सुबह नौ बजे रोज की तरह स्कूल पर खाना बनाने चली गई थी। थोड़ी देर बाद पिता फूलचंद्र दोनों बेटियों के साथ खेत चले गए। सुनील घर पर अकेला था। फूलचंद के साथ खेत गईं बहनें जब वापस लौटी और किसी काम से कमरे में गईं तो अंदर भाई सुनील पाइप से लटकता दिखा।

 

 

चीख-पुकार सुन पिता व आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और उसे नीचे उतारा गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। थानाध्यक्ष संजय कुमार का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही स्थिति पूरी तरह साफ होगी। जांच-पड़ताल शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.