August 9, 2022

Such Ke Sath

सच के साथ

UP बस्ती:डीसीएम से टकराई बोलेरो, मां-बेटे समेत तीन की मौत,आधा दर्जन गम्भीर

13_10_2019-13bas-18-c-1_19664719_23287_mहर्रैया थाना क्षेत्र के हाइवे के ओवर ब्रिज के पश्चिम ओर एक डीसीएम डिवाडर पार कर दूसरे लेन पर सवारियों से भरी बोलेरों में भीषण भिड़त हो गयी। जिससे सवारियों की चीख पुकार सुन आसपास के हाईवे पर हर्रैया ओवर ब्रिज के पश्चिमी छोर पर तेज रफ्तार डीसीएम डिवाडर पार करती हुई दूसरे लेन में बोलेरो से जा भिड़ी। दोनों वाहनों के बीच टक्कर इतनी जोरदार हुई कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए।…

 

images(75)

 

बस्ती: फोरलेन पर रविवार को अयोध्या से मुंडन कराकर लौट रहे परिवार की बोलेरो की टक्कर अचानक गलत लेन में आई डीसीएम से हो गई। हादसे में बोलेरो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। घटना में मां-बेटे समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं। घायलों को सीएचसी हर्रैया से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

 
हर्रैया पुलिस के अनुसार मृतकों की शिनाख्त वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के कुसम्हा निवासी चंद्रभान (46) पुत्र रामललित, उनकी मां अमृता देवी (65) और इसी गांव के उपेन्द्र सेन चौधरी (45) के रूप में हुई है।
बोलेरो की चपेट में आकर बाइक सवार शीला (32) पत्नी पतिराम निवासी जिवधरपुर हर्रैया भी गंभीर रूप से घायल हो गईं। उन्हें भी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में परिवार की सदस्य महिमा (18), संगीता (25), उमंग (6), किसलावती (30), सरोज (35) व अन्य शामिल हैं। पुलिस ने डीसीएम को कब्जे में ले लिया है, जबकि चालक मौके से फरार हो गया। हादसे की सूचना पर एसडीएम हर्रैया आशाराम वर्मा भी मौके पर पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी ली।

 

हादसे के बाद जाम रहा एक लेन

हादसे के बाद पुलिस क्रेन की मदद से दोनो वाहनों को हाईवे से उठवाकर थाने ले गई। हादसे के बाद आधा घंटा हाईवे का एक तरफ का दोनों लेन जाम रहा,जिससे वाहनों की लंबी कतार लग गई।

सीओ हर्रैया शिव प्रताप सिंह व प्रभारी निरीक्षक ओपी यादव ने कड़ी मशक्कत के बाद यातायात को बहाल कराया। वहीं दुर्घटना के बाद मौका देख डीसीएम चालक फरार हो गया।

 

images(114)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.