September 27, 2022

Such Ke Sath

सच के साथ

बस्ती:महिला अस्पताल में चेन स्नेचिंग करती तीन महिलाएं गिरफ्तार

जिला महिला अस्पताल में गुरुवार को दिन दहाड़े एक महिला के गले से सोने की चेन काटने का प्रयास करती तीन औरतों को दबोच लिया। उनके कब्जे से सोने की चेन बरामद कर ली गई। इधर सूचना पाकर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और तीनों को महिला पुलिस हिरासत में लेकर कोतवाली ले आई। कोतवाल शमशेर बहादुर सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

 

 

पुलिस के अनुसार पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के अमौली निवासी रूकमणी देवी पत्नी रामनरायन गुरुवार को दिन में दवा लेने के सिलसिले में जिला महिला अस्पताल आई थीं। यहां भीड़ का फायदा उठाकर तीन महिलाओं ने उन्हें घेर लिया। इसके बाद इनमें से एक ने बड़ी सफाई से रूकमणी देवी के गले से सोने की चेन काट भी ली। लेकिन चेन को गले से निकालते वक्त उन्हें इसका अहसास हो गया। शोर मचाने पर तीनों महिलाएं भगाने लगीं तो वहां मौजूद लोगों ने दौड़ा कर पकड़ लिया। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। उनके कब्जे से चोरी की गई सोने की चेन बरामद कर ली गई।

 
कोतवाली पुलिस की पूछताछ में पकड़ी तीनों महिलाओं में से दो सगी बहन निकलीं। गोरखपुर नौसढ़ क्षेत्र की रहने वाली बीना और आरती बहनें हैं और उन्हीं के गांव की सपना तीसरी महिला है। तीनों चोरी के मकसद से ही बस्ती आई थीं। पूछताछ कर तीनों के बारे में पुलिस और जानकारी जुटाने में लगी है।

 

 

हनुमानगढ़ी से पकड़ी गई थीं दो महिला चेन स्नेचर

तीज हरितालिका तीज व्रत दो सितंबर को हनुमानगढ़ी आईं महिला श्रद्धालुओं के गने से सोने की चेन खींचने के आरोप में दो महिलाओं को भीड़ ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया था। दोनों महिलाओं गोरखपुर की रहने वाली थी। गोला थाना क्षेत्र के कोहरा निवासी संगीता और कैम्पियरगंज के गोपलापुर निवासी पुष्पा के खिलाफ चोरी के आरोप में केस दर्ज कर पुलिस ने जेल भेज दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.