June 25, 2022

Such Ke Sath

सच के साथ

बस्ती:रिजर्व पुलिस लाइंस में टिके 29 इंस्पेक्टर व सब-इंस्पेक्टर को फील्ड में मिली तैनाती

बस्ती:पुलिस कार्यालय के अनुसार स्थानांतरण आदेश जनपदीय पुलिस स्थापना बोर्ड में लिए गए निर्णय के आधार पर किए गए हैं। पुलिस लाइन के प्रतिसार निरीक्षक को तत्काल नए तैनाती स्थल पर रवानगी कराने का निर्देश दिया गया है।

 

पुलिस लाइंस से इंस्पेक्टर राजेश्वर पाठक को न्यायालय सुरक्षा, इंस्पेक्टर कपिलमुनि सिंह, शिवाकांत मिश्रा, अवधेश राय और गजेन्द्र कुमार राय को अपराध शाखा में भेजा गया है। इंस्पेक्टर पंकज कुमार गुप्ता को डीसीआरबी, सुशील कुमार शुक्ला को विशेष जांच प्रकोष्ठ और अरविंद कुमार को अपराध शाखा से रिट शाखा भेजा गया है।

 
सब इंस्पेक्टर की तबादला सूची के अनुसार पुलिस लाइंस से रामसुभाष को कोतवाली, रामसजीले पांडेय को रुधौली, दिलीप कुमार चौधरी को मुंडेरवा, विजयी यादव को कप्तानगंज, रामसेवक मिश्रा को दुबौलिया, हृदेश यादव को हर्रैया, इन्द्रप्रताप सिंह को परसरामपुर, मनोज कुमार दूबे को कलवारी, दलसिंगार गौतम को पैकोलिया, सुरेश कुमार को कोतवाली, करूणाकर तिवारी को कप्तानगंज, वेदव्यास मुनी पांडेय को मुंडेरवा, अश्वनी कुमार तिवारी को छावनी, कुमार मंगलम को परसरामपुर, सुभाष चंद्र वर्मा को महिला थाना, एजाज अहमद को कप्तानगंज, विनय कुमार पांडेय को हर्रैया, देवीलाल चौहान को परसरामपुर, पवन कुमार मौर्या को पैकोलिया, अशोक कुमार चतुर्वेदी को दुबौलिया, हरनाम सिंह यादव को रुधौली, संजू यादव को महिला थाना और आईटी सेल से दिनेश कुमार सरोज को एसएसआई नगर थाना बनाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.