January 20, 2021

Such Ke Sath

सच के साथ – समाचार

बस्ती:विधायक डुमरियागंज राघवेंद्र प्रताप सिंह ने अज्जू हिन्दुस्तानी के परिजनों को सौंपा 5 लाख का चेक

बस्ती|उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ( संरक्षक हिंदू युवा वाहिनी  ) के आदेशानुसार हिंदू युवा वाहिनी के प्रदेश प्रभारी एवं विधायक डुमरियागंज श्री राघवेंद्र प्रताप सिंह जी द्वारा बस्ती जनपद के हिंदू युवा वाहिनी के जिला प्रभारी स्वर्गीय श्री अज्जू हिंदुस्तानी जी के घर पर जाकर उनके शोक संतप्त परिवार से मुलाकात की और ₹500000 का चेक उनके परिवार को दिया।

 

FB_IMG_1596363135429

 

वहीं सांसद हरीश द्विवेदी ने हिंदू युवा वाहिनी के दिवंगत जिला प्रभारी अज्जू हिंदुस्तानी के परिवार वालों से मुलाकात किया। मुलाकात के दौरान सांसद ने जिला प्रभारी के परिजनों को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया।

मीडिया प्रभारी नितेश शर्मा के द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में सांसद हरीश द्विवेदी ने कहा कि अज्जू हिंदुस्तानी एक निर्भीक समाजसेवी थे। उनका निधन बस्ती वासियों के लिए अपूरणीय क्षति है।

वह समाज सेवा के जुनून के चलते कभी अपने रोजगार एवं परिवार के भरण पोषण की चिंता नहीं किए। उनके परिवार की आर्थिक स्थिति से मैं परिचित हूं। ऐसे में उनके परिवार को हम सभी के सहयोग की आवश्यकता है।

अतः हमने उनके परिजनों से मुलाकात करके हमसे जो भी हो सका वह सहयोग किया हूं। साथ ही उनके बच्चे का प्रवेश केंद्रीय विद्यालय बस्ती में कराए जाने का निर्णय लिया हूं। इसके अलावा भविष्य में उस परिवार को जो भी जरूरत होगी उसे हम अपना परिवार समझकर यथाशक्ति पूरा करने का प्रयास करेंगे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.