September 19, 2021

Such Ke Sath

सच के साथ – समाचार

बस्ती:समाजसेवी सुदामा व डा.दीनानाथ पटेल के नेतृत्व में ग्रामीणों ने की पक्की पुलिया की मांग

समाजसेवी सुदामा व डा.दीनानाथ पटेल के नेतृत्व में ग्रामीणों ने की पक्की पुलिया की मांग

बस्ती| जनपद में सडकों व जमीनी अवरोध के चलते अधूरी पडी नहरों को पूर्ण करने का काम शुरू हो रहा है किन्तु नहर विभाग रास्तों की खुदाई कर महज ह्युमन पाइप लगा रहा है ऐसे में भारी वाहनों के आवागवन से पाइप के फूटने व गाडी पलटने की पूर्ण सम्भावना है।

ऐसे में आज समाजसेवी चन्द्रमणि पाण्डेय सुदामाजी व डा.दीनानाथ पटेल के नेतृत्व में आज जिवधरपुर,खम्हरिया गंगाराम के दर्जनों ग्रमीणों ने उपजिलाधिकारी हर्रैया को ज्ञापन सौंप कर हाइवे से जिवधरपुर सहित दर्जनों गांवों को जोडने वाले मार्ग पर पक्की पुलिया बनाने की मांग किया ज्ञापन सौंपते हुए श्री पाण्डेय ने कहा कि जहां सभी मार्गों पर विभाग को पक्की पुलिया बनाना चाहिए वहीं नेशनल हाईवे को जोडने वाले जिवधरपुर गांव को जाने वाली सडक पर भी पुलिया निर्मि नहीं हो रहा है।

 

जबकि इस मार्ग से न केवल किसानों की अनाज व गन्ना लदी गाडिय़ां आती जाती हैं अपितु जिवधरपुर में स्थापित एक लघु उद्योग तक 30टन से अधिक भार वाले ट्रक भी आते जाते हैं ऐसे में सभी प्रमुख मार्गों के साथ साथ हाईवे से जिवधरपुर जाने वाले मार्ग पर नहर विभाग से अथवा नगर पंचायत से पक्की पुलिया का निर्माण कराया जाय क्योंकि अब यह गांव हर्रैया नगर पंचायत में भी सम्मलित है।

 

उन्होंने कहा कि यदि पक्की पुलिया का निर्माण नहीं होगा तो हम सडक पर नहर नहीं खोदने देंगें जरूरत पडी तो ग्रामीण आन्दोलन भी करेंगें। इस मौके पर श्यामजी,रामजी,जय प्रकाश चौधरी,कन्हैयालाल, अवधेश पाठक,अनूप शुक्ल सहित दर्जनों की संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.