August 4, 2021

Such Ke Sath

सच के साथ – समाचार

बस्ती:सर्किट हाउस के सभागार में कोरोना की संभावित लहर की तैयारियों की समीक्षा बैठक संपन्न

बस्ती| उत्तर प्रदेश विधान परिषद की विशेषाधिकार समिति के सभापति विजय बहादुर पाठक ने बुधवार को यहां सर्किट हाउस के सभागार में कोरोना की संभावित लहर की तैयारियों की समीक्षा की। उन्होंने मुख्यमंत्री की मंशा के अनुसार जिले में स्वास्थ्य सेवाओं को मजबूत करने पर जोर दिया।

उन्होंने कहा जनप्रतिनिधियों के सहयोग तथा जन सहभागिता से कैम्प आयोजित करके 18 वर्ष से ऊपर के लोगों को कोविड से बचाव का टीका लगवाया जाए। जनप्रतिनिधि सीएचसी,पीएचसी को गोद लें तथा वहां की स्वास्थ्य सेवाओं को सुदृढ  करें।

 

बैठक के बाद समिति के अध्यक्ष ने कलेक्ट्रेट में जनप्रतिनिधियों के पत्रों के रख-रखाव का रजिस्टर भी देखा। रजिस्टर में पाया कि जनप्रतिनिधि के पत्रों का क्रमवार अंकन किया गया है। व्यवस्था पर संतोष व्यक्त करते हुए जिलाधिकारी के कार्यों की प्रशंसा की। कहा कि प्रत्येक जनप्रतिनिधि को समुचित सम्मान प्रदान करते हुए प्रोटोकाल का पालन किया जाए। सभी अधिकारी अपने मोबाइल में जिले के एमएलए, एमएलसी का नंबर सेव करें।

बैठक में एमएलसी ध्रुव कुमार त्रिपाठी, वासुदेव यादव, संतोष यादव सनी ने भी सुझाव दिए। बैठक में कुल तीन प्रकरण प्रस्तुत हुए, जिसमें से दो प्रकरण के संबंध में जिलाधिकारी सौम्या अग्रवाल तथा एक प्रकरण में संतकबीर नगर की जिलाधिकारी दिव्या मित्तल ने जवाब दिया। संचालन अर्थ एवं संख्याधिकारी टीपी गुप्ता ने किया। पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव, डीएफओ नवीन साक्य, सीडीओ डा. राजेश कुमार प्रजापति, एडीएम अभय कुमार मिश्र, सीआरओ नीता यादव, पीडी कमलेश सोनी, डीडीओ अजीत कुमार, अधिशासी अभियंता राकेश कुमार गौतम, शुभनारायण राव, संतोष कुमार, परियोजना प्रबन्धक सेतु निगम एके सिंह, डीआइओएस डीएस यादव, अधिशासी अधिकारी अखिलेश त्रिपाठी, बीएसए जगदीश शुक्ल मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.