January 17, 2021

Such Ke Sath

सच के साथ – समाचार

बस्ती|राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार दोपहर विक्रमजोत कस्बे के पास ट्रक ने कार को पीछे से टक्कर मार दी। इससे अनियंत्रित हुई कार डिवाइडर पर जा चढ़ी। हादसा इतना जोरदार था कि इसमें कार के साथ ही डिवाइडर पर लगे कई फाइबर रिफ्लेक्टर व संकेतक पोल भी टूट गए।


छावनी पुलिस के अनुसार, हादसा दोपहर 12 बजे के करीब हुआ। मसकनवा से गोरखपुर जा रही कार को एक ट्रक ने पीछे से चपेट में ले लिया। इससे कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़कर क्षतिग्रस्त हो गई।

कार को मनकापुर विद्युत उपकेंद्र पर तैनात जेई बृजनंदन निवासी बेतियाहाता गोरखपुर चला रहे थे। हादसे में वे और उनके साथ बैठे मनकापुर निवासी बृज विलास बाल-बाल बच गए। हादसे के बाद एनएचएआई सेफ्टी टीम ने आस-पास के लोगों की मदद से क्षतिग्रस्त कार को धक्का देकर हाइवे से हटवाया और आवागमन बहाल कराया। 

पेड़ से टकराई कार, युवक की मौत
सोनहा।
डुमरियागंज मार्ग पर सोनहा थाना क्षेत्र के मधवापुर बरगदवा पचमोहनी के पास बुधवार को कार पेड़ से टकरा गई। हादसे में घायल कार चालक की जिला अस्पताल पहुंचते ही मौत हो गई। प्रभारी निरीक्षक सोनहा अटल बिहारी ठाकुर ने बताया कि सोनहा थाना क्षेत्र के कोपा निवासी रवि प्रताप उर्फ सोनू सिंह पुत्र कुलदीप सिंह दिन में तीन बजे कार से घर की तरफ लौट रहे थे। बरगदवा भट्ठे के पास कार अचानक पेड़ से जा टकराई। गंभीर रूप से घायल रवि को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सल्टौआ ले जाया गया। जहां इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल पहुंचते ही रवि को मृत घोषित कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.