September 29, 2022

Such Ke Sath

सच के साथ

बस्ती: ऑनर किलिंग का हुआ खुलासा, प्रेमिका के भाइयों ने उतारा था प्रेमी युगल को मौत के घाट

ऑनर किलिंग का हुआ खुलासा, प्रेमिका के भाइयों ने उतारा था प्रेमी युगल को मौत के घाट

-बहन की लाश दफनाई,आशिक को फेंका था गन्ने के खेत मे

बस्ती 29 अगस्त |जिले के रूधौली थाना क्षेत्र में ऑनर किलिंग का सनसनीखेज खुलासा प्रेमी युगल को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर लड़की के परिजनों ने दोनों को मौत के घाट उतार दिया था। इसके बाद लड़की के शव को जमीन में गाड़ दिया, वहीं युवक के शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया।

गन्ने के खेत में युवक का शव मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी। पुलिस को शक हुआ, क्योंकि उसी रात एक युवती की भी मौत हुई थी। मामले की जानकारी तब हुई जब पारसनाथ चौधरी नाम के किसान अपने गन्ने के खेत काम करने के लिए गए थे, गन्ने के खेत में संदिग्ध परिस्थितियों में एक 18 वर्षीय युवक अंकित का शव मिला, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई।

सूचना पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक रामकृष्ण मिश्र ने मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू की। युवक का जींस-पैंट खुला था जो नीचे पैर तक खिसका था। युवक हरे कलर का शर्ट पहना था जिसका बटन खुला था। शरीर पर खरोच व चोट के निशान थे। पूछताछ के लिए जब पुलिस उसके घर पहुंची तो मृतक युवक के पिता ने बताया कि उनका लड़का गांव के इरशाद के घर ट्रैक्टर चलाता था और बराबर उनके घर जाता था। रात में वह घर से निकला था, तबसे वापस नहीं आया फोन भी बंद है, युवक की लाश मिलने के बाद पुलिस जब इरशाद के घर गई तो पता चला कि उनकी लड़की की भी बीती रात मौत हो गई थी, जिसे दफन कर दिया गया।

संबंधित खबर

बस्ती : ऑनर किलिंग के मामले में बेटी की लाश दफनाई, आशिक की खेत में फेंक दी

पुलिस ने लड़की के परिजनों से पूछताछ की। इसके बाद लड़की के शव को निकालने की प्रक्रिया शुरू की गई। पुलिस दोनों शवों की पोस्टमार्टम कराने की तैयारी कर रही है, ताकि इस हत्याकांड का खुलासा हो सके जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन के सहमति से मजिस्ट्रेट के सामने आधी रात को युवती का शव जमीन से खोदकर निकाला गया शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया पुलिस ने प्राप्त तहरीर के आधार पर हत्या व हत्या कर सबूत छुपाना और यससी, एसटी सहित मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने इरशाद इरफान इसरार पुत्र गण हबीबुल्लाह तीनों ही अभियुक्तों को गिरफ्तार कर पुलिस ने बड़ा खुलासा किया।

खुलासा करने वाली टीम में थाना प्रभारी निरीक्षक रुधौली रामकृष्ण मिश्रा, उप निरीक्षक मनोहर स्वाट टीम प्रभारी गजेंद्र प्रसाद सिंह, चौकी प्रभारी रितेश कुमार सर्विलांस सेल प्रभारी शशिकांत हेड कांस्टेबल राम नरेश पासवान अभय कुमार राजू यादव जयप्रकाश आंचल गौड़ धर्मेंद्र कुमार रमेश कुमार सुधीर शर्मा नीरज आज शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.