September 27, 2022

Such Ke Sath

सच के साथ

बस्ती: गौर विकास खंड के दुबौला चौराहे पर लोगों ने सड़क न बनने का किया विरोध प्रदर्शन

बस्ती: गौर विकासखंड में दुबौला से बस्ती जाने वाला मार्ग गड्ढों में तब्दील हो चुका है.आज सुबह 10:00 बजे राजकुमार पाण्डेय की अगुवाई में क्षेत्र के युवाओं और अपनी समस्या को लेकर जागरूक रहने वालों द्वारा सड़क पर आने जाने वाले लोगों को मलहम पट्टी देकर टूटी सड़क का विरोध किया.

 

और हाथ में लोग हम भी है भारत,टूटी सड़के जनता पर अत्याचार,गौर फरमाये राष्ट्रवादी सरकार जैसा स्लोगन लेकर जिम्मेदारों को टूटी सड़क का जिम्मेदार माना।

आपकों बता दें कि दुबौला चौराहे से बस्ती मुख्यालय मार्ग इस मार्ग पर इण्टर कॉलेज,केन्द्रीय विद्यालय,पेपर मील सहित जिला अस्पताल,महिला अस्पताल और अयोध्या जनपद को जोड़ने वाली सड़क है।इसी सड़क से हजारों बच्चों का रोजाना स्कूल आना जाना लगा रहता है.

जो पूरी तरह टूट चुकी है और आये दिन राहगीर चोटिल होते है।

दुबौला जलेवीगज पचपेड़वा क्षेत्र का मुख्य मार्ग जो जिला मुख्यालय को जाने का मुख्य रास्ता है वो गड्ढे में तब्दील हो चुकी है। सैकड़ों गांवों को बस्ती से जोड़ने वाली यह सड़क पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।
जिससे लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जगह-जगह गहरे गड्ढे हैं। बारिश होते ही इनमें पानी भर जाता है। ऐसे में वाहन से चलना तो दूर पैदल चलना भी कठिन है। सड़क की गिट्टियां उखड़ने से आए दिन लोग फिसल कर चोटिल हो रहे हैं। लगभग 15 किलोमीटर की इस सड़क पर चलने में राहगीरों के पसीने छूट जा रहे हैं। यह सड़क दर्जनों गांवों का मुख्य मार्ग है। गड्ढा मुक्ति के नाम पर कई बार खानापूर्ति की जा चुकी है। भारी वाहनों के आवागमन में काफी परेशानी होती है। सड़क के बीचोबीच बने विशालकाय गड्ढे दुर्घटना का कारण बन रहे हैं।

 

IMG-20190922-WA0004

 

इस अवसर पर राजकुमार पाण्डेय, राहुल तिवारी,दिलीप तिवारी,प्रवीण शुक्ला,नन्द किशोर गुप्ता,गुड्डू सिंह,विकास पाण्डेय,दुर्गेश शुक्ला, परमेश्वर पाण्डेय,आज़ाद खान,राम बुझारत, जितेंद्र, निलेश पाण्डेय,रजनीश मिश्र,दीपू मिश्र सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.