September 24, 2022

Such Ke Sath

सच के साथ

बस्ती: चोरी के 7 इलेक्ट्रिक मोटरो के साथ 2 शातिर युवक गिरफ्तार

बस्ती 11 सितंबर | जिले के नगर पुलिस ने सात विद्युत मोटर पंप के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार बरामद किए गए विद्युत नगर थाना क्षेत्र और कप्तानगंज क्षेत्र से चुराए गए थे। चोरी का मुकदमा दर्ज किया गया था। एक साथ 07 चोरी के मोटर बरामद होने से किसानों को भी राहत मिली है।

नगर पुलिस ने मोटर पंप चोरी से संबंधित गिरोह को पकड़ा था। जिनके जरिए कुछ अन्य सदस्यों का नाम सामने आया था। उसी आधार पर पुलिस छानबीन में जुटी थी। थानाक्षेत्र के मरहा निवासी मुकेश और इसी थाने के नरायनपुर निवासी प्रदीप को महरीपुर व कुसमौर जाने वाली पुलिया के पास पकड़ा। एसओ धर्मेंद्र तिवारी के अनुसार दोनों सड़क पर खड़े होकर किसी वाहन का इंतजार कर रहे थे।आरोपितों को थाने पर ले जाकर पूछताछ की तो बताया कि बरामद बोरियों में चोरी का मोटर है, जिसे हमने नगर क्षेत्र के ग्राम बंजरिया एवं थाना कप्तानगंज के ग्राम कोइलपुरा ग्राम के सिवान से व अन्य कई जगहो से चुराया है। चोरी के बाद इसे अपना बताकर अनजान लोगों को बेच देते है। बरामद मोटर से संबंधित कोई कागजात आरोपी नहीं दिखा सके।

गिरफ्तार करने वाली टीम

गिरफ्तार करने वाले पुलिस टीम में चौकी प्रभारी फुटहिया प्रदीप कुमार सिंह, चौकी प्रभारी करहली श्रवण कुमार यादव, आरक्षी संजीव पांडेय, ईशांत यादव, अजीत गुप्ता व किशन सिंह शामिल रहे।

 

Visit Here to👉  www.theviralnews.info

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.