August 9, 2022

Such Ke Sath

सच के साथ

बस्ती: ट्रक से कुचलकर साइकिल सवार युवक की मौत पर ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

बस्ती: पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के बस्ती-मेंहदावल मार्ग पर हड़िया के पास ट्रक की चपेट में आकर एक साइकिल सवार की मौत हो गई। हादसे से आक्रोशित लोगों ने बस्ती-मेंहदावल मार्ग पर जाम लगा दिया। सूचना पर एसडीएम सदर शिव प्रताप शुक्ला, सीओ गिरीश सिंह व थानाध्यक्ष सर्वेश राय फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। हादसे के बाद फरार हुए ट्रक व उसके चालक को पकड़े जाने की मांग पर आक्रोशित लोग डटे रहे।

 

 

अफसरों ने समझा-बुझाकर लोगों का गुस्सा शांत कराया। जाम खुलने के बाद यातायात सामान्य हो सका। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हड़िया निवासी बच्चन चौहान (30) मेहनत-मजदूरी कर परिवार का पोषण करता था। शुक्रवार की रात मेंहदावल मार्ग पर स्थापित मां दुर्गा पंडाल पर आयोजित भंडारे में शामिल होकर साइकिल से घर लौट रहा था। अभी वह कुछ दूरी पर पहुंचा था कि तभी एक अज्ञात ट्रक ने उसे चपेट में ले लिया।

 

 

ट्रक के पहिए के नीचे सिर आ जाने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई। ट्रक लेकर चालक बस्ती की तरफ भाग निकला। सूचना घर पर पहुंची तो परिवारीजन मौके पर पहुंच गए और आक्रोशित लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया। अफसरों के समझाने पर करीब डेढ़ घंटे बाद जाम खुल सका।

 

 

बच्चन के दो बड़े भाईयों की पहले ही मौत हो चुकी है मौतहड़िया निवासी बच्चन चौहान अपने तीन भाईयों में सबसे छोटा था। बड़े भाई जयंत ऊर्फ जइन्दर चौहान की मौत करीब दस वर्ष पहले कुएं में डूबकर हो गई थी। माता-पिता के कहने पर भाई जयंत की पत्नी मालती देवी की शादी मृतक बच्चन से करा दी गई थी। पांच बच्चे अर्जुन, दीपक, अंकित, गौतम व नेहा बड़े भाई से पैदा हुए थे।

 

 

बच्चन की शादी के बाद इनसे एक बच्ची महिमा पैदा हुई थी। बच्चन के मझले भाई सुग्रीव की भी मौत तीन वर्ष पहले हार्ट अटैक से हो गई थी। इनके भी बच्चों व भाभी के परवरिश का जिम्मा बच्चन पर ही था। सड़क हादसे में बच्चन की मौत से पूरा परिवार गहरे सदमे में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.