January 16, 2021

Such Ke Sath

सच के साथ – समाचार

बस्ती: बभनान के बाद नगर बाजार में दिनदहाड़े ₹35 हजार की लूट

बस्ती|पैकोलिया थाना क्षेत्र में महिला व्यवसायी से हुई लूट की वारदात को अभी चौबीस घंटे भी नहीं बीते कि नगर बाजार कस्बे के पाल नगर मेन रोड पर स्थित एसबीआई ग्राहक सेवा केंद्र पर शुक्रवार को दिनदहाड़े बाइक सवार तीन बदमाशों ने संचालक से 35 हजार रुपये लूट लिए। पुलिस नाकाबंदी कर बदमाशों की धरपकड़ में जुट गई। एसपी हेमराज मीणा व सीओ कलवारी अनिल कुमार सिंह ने भी नगर थाने पर पहुंचकर सीएचसी संचालक से पूछताछ की। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से पुलिस छानबीन में जुटी है।

नगर थाने के रोसिंहा निवासी उमाकान्त ने नगर बाजार के पाल नगर कस्बे में एसबीआई ग्राहक सेवा केंद्र खोल रखा है। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को दिन में ग्राहक सेवा केन्द्र पर थे। इस दौरान एक बाइक पर सवार तीन युवक आए। इनमें से एक ने हेलमेट लगा रखा था, जो बाइक पर ही बैठा रहा। पहले एक युवक अंदर आया और खाते में पैसा भेजने की बात कही।

एटीएम व अन्य माध्यम से नगद ट्रांसफर की बात चल रही थी कि तभी दूसरा युवक भी अंदर आ गया। इसके बाद दोनों ने असलहा निकाल लिया और धमकी देते हुए कैश काउंटर में रखे करीब 35 हजार रुपये लूट लिए। इसके बाद तीनों बाइक से ही बस्ती की तरफ फरार हो गए। थाना प्रभारी सतानन्द पांडेय का कहना है कि कलवारी की तरफ से आए बाइक सवार बदमाशों के बीस हजार रुपये लूटकर भागने की सूचना मिली है। घटना की छानबीन की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.