August 4, 2021

Such Ke Sath

सच के साथ – समाचार

बस्ती: बहनों ने चाकू मारकर भाई काे जान से मारा

images(93)

बस्ती| जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के ऊंचटोला महसो गांव में सोमवार की रात मामूली विवाद में तीन चचेरी बहनों ने भाई को चाकू से गोद डाला। पिता ने भी उनका साथ दिया। मौके पर ही युवक की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। एसपी हेमराज मीणा ने भी मौका मुआयना कर फरार तीनों बहनों की गिरफ्तारी के आदेश दिए।

 

लालगंज थाना अंतर्गत ऊंचटोला महसो गांव निवासी सगे भाई रामचरन और चनई बंटवारे के बाद अलग-अलग रहते हैं। चनई का छोटा बेटा सनोज (22) चेन्नई में किसी प्राइवेट कंपनी में काम करता था। कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन हुआ तो हजारों लोगों के साथ वह भी गांव लौट आया। जानकारी के मुताबिक सोमवार की रात करीब सवा दस बजे सनोज के बड़े भाई मनोज का तीन वर्षीय बेटा खेलते हुए बगल में रामचरन के दरवाजे पर पहुंच गया। नाराज रामचरन गाली देते हुए उसे भगाने लगा। बगल में मौजूद सनोज ने अपशब्द सुनकर विरोध किया। इसे लेकर दोनों के बीच कहासुनी शुरू हो गई।

 
आरोप है कि इसी बीच रामचरन की तीनों बेटियां भागकर घर के अंदर गईं। हाथ में चाकू व अन्य धारदार हथियार लेकर आईं और पिता के साथ मिलकर सनोज के ऊपर ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया। खून से लथपथ सनोज जमीन पर गिर गया। शोर सुनकर मौके पर पहुंचे दिव्यांग चनई आई और मनोज जब तक उसे नजदीकी अस्पताल ले जाते, सनोज ने दम तोड़ दिया।

 

एसओ लालगंज अनिल सिंह ने घटनास्थल से ही रामचरन को गिरफ्तार कर लिया। वहीं मौके से हत्यारोपी उसकी तीनों बेटियां व अन्य परिजन फरार हो गए। पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवा दिया। देर रात मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर लिखी जा रही थी। पंकज, एडिशनल एसपी के मुताबिक बच्चे के खेलने को लेकर हुए विवाद में धारदार हथियार से वार कर हत्या की गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.