December 2, 2020

Such Ke Sath

सच के साथ – समाचार

बस्ती: सड़क पार कर रही महिला, तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से मौत

बस्ती | कप्तानगंज थाना क्षेत्र के त्रिलोकपुर गांव से होकर गुजर रहे राजमार्ग पर शनिवार की रात 9 बजे सड़क पार करते समय गांव की ही 65 वर्षीय गुमाना देवी तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आ गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद मृतक के शव पर कई और वाहन गुजरते चले गए जिससे उसका शव क्षत-विक्षत हो गया।

मृतक गुमाना के पुत्र रामवृक्ष की लगभग 6 साल पहले असामयिक मौत हो चुकी है। पति बहुत पहले ही साथ छोड़ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर वाहन की तलाश में जुट गई।

इधर सड़क हादसे बढ़ने से लोग भयभीत हैं। अक्सर तेज रफ्तार वाहनों से हादसे हो रहे हैं। जबकि यातायात माह चल रहा है। हर दिन लोगों को जागरूक किया जा रहा है।

संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत

बस्ती | लालगंज थाना क्षेत्र के पाकरडाड़ गांव 27 साल की बबीता पत्नी कुलदीप की शनिवार को देरशाम संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

हादसे के वक्त घर के लोग छठ पूजा मनाने बस्ती आए थे घर में कोई नहीं था। पति कुलदीप भी बस्ती दवा लेने चले आए थे। वापस जब घर लौटे तो घर का फाटक अंदर से बंद था। काफी बुलाने के बाद भी जब अंदर से कोई आवाज नहीं आई तो जबरदस्ती दरवाजा खोला तो अंदर तख्त पर वह मृत पड़ी हुई मिली। किसी ने मृतका के मायके वालों को फोन से घटना की जानकारी दे दी। मौके पर मृतका के भाई पहुंचे और लालगंज पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस शव को कब्जे में लेकर छानबीन कर रही है। 

किशोरी और युवती को अपहृत करने का मुकदमा दर्ज

बस्ती | कलवारी और हर्रैया पुलिस ने किशोरी व युवती को अगवा करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। कलवारी क्षेत्र की रहने वाली किशोरी के चाचा का आरोप है कि भतीजी 19 नवंबर की सुबह चार बजे घर से निकली। लेकिन काफी देर तक नहीं लौटी तो खोजबीन की जाने लगी लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। तहरीर के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। वहीं हर्रैया थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती के पिता का आरोप है कि उनकी बेटी को छावनी थाना क्षेत्र का एक युवक बहला-फुसलाकर अपहृत कर लिया।

प्रतिमा खंडित कर धमकाने में डेढ़ दर्जन पर केस

बस्ती | धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने के लिए प्रतिमा को खंडित करने व धमकाने के आरोप में तीन नामजद व 10-15 अज्ञात के खिलाफ छावनी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। लजघटा निवासी प्रदीप कुमार पांडेय ने दी गई तहरीर में बताया कि सत्रह नवंबर की शाम गांव के निलेश कुमार, शिवकुमार, लखन व अन्य लोगों ने एक राय होकर अपशब्दों का प्रयोग करते हुए जानमाल की धमकी दी। धार्मिक विश्वास को ठेस पहुंचाने के लिए लक्ष्मी प्रतिमा की प्रतिमा खंडित कर दी।

आधा दर्जन गैंगस्टर में पाबंद

बस्ती| कप्तानगंज और मुंडेरवा पुलिस ने संगठित अपराध करने वाले आधा दर्जन शातिरों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की है। कप्तानगंज के उपनिरीक्षक भीम सिंह ने बताया कि चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के अरविन्द कुमार हरिजन निवासी गनेशपुर, थाना वाल्टरगंज, बसन्त हरिजन निवासी दुबौला थाना कप्तानगंज व अंशु दूबे उर्फ अनुराग दूबे निवासी पिपरैला थाना नगर को उप्र गिरोह बन्द समाज विरोधी क्रियाकलाप निवारण अधिनियम के तहत पाबंद किया गया है। वहीं मुंडेरवा पुलिस ने मंटू उर्फ मो. इरफान निवासी चिकवा टोला दक्षिण दरवाजा थाना पुरानी बस्ती, सिराज अहमद निवासी प्रकाश होटल के बगल रोडवेज रोड थाना पुरानी बस्ती व अभिषेक कुमार मोदनवाल निवासी बोदवल थाना मुण्डेरवा को गैंगस्टर एक्ट में पाबंद किया है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...
Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Powered By : Webinfomax IT Solutions .
EXCLUSIVE