August 4, 2021

Such Ke Sath

सच के साथ – समाचार

बस्ती: 5 चोरी की मोटर साइकिल और तमंचे के साथ अंतर्जनपदीय तीन चोर गिरफ्तार

बस्ती।कोतवाली पुलिस व स्वाट टीम ने सोमवार को बाइक चोरों के एक अंतरजनपदीय गिरोह का पर्दाफाश किया है। गिरोह के तीन सदस्य पुलिस के हाथ लगे हैं। इनके कब्जे से चोरी की पांच बाइक, एक देसी तमंचा व कारतूस बरामद किया गया। पकड़े गए आरोपितों में एक बाल अपचारी भी शामिल है।

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली मनोज कुमार त्रिपाठी, कटरा बड़ेवन चौकी प्रभारी जनार्दन प्रसाद व स्वाट टीम प्रभारी विनोद कुमार यादव की संयुक्त टीम कोतवाली में पंजीकृत बाइक चोरी के मामले में कोतवाली के ब्लाक रोड पर वाहनों की चेकिग की जा रही थी। इसी बीच बैरियहवां मोड़ के पास एक बाइक पर सवार तीन लोग आते दिखे। रोकने का प्रयास किया गया तो बाइक सवार गाड़ी से उतर कर ब्लाक की तरफ भागने लगे। पुलिस कर्मियों ने तीनो को दौड़ा कर पकड़ लिया। पकड़े गए आरोपितों में विनय वर्मा निवासी आमा शुक्ल थाना वाल्टरगंज हाल मुकाम मड़वानगर निकट आंबेडकर पार्क थाना कोतवाली जनपद बस्ती, अरविद कुमार मिश्रा उर्फ रोशन निवासी हवेली खास थाना पुरानी बस्ती व एक बाल अपचारी भी शामिल है। इनके कब्जे से चोरी की पांच बाइक बरामद की गई। इनमें एक बाइक मौके पर तो चार विनय वर्मा के घर से बरामद किया गया।

कोतवाल मनोज कुमार त्रिपाठी ने बताया कि बाइक चोरी के आरोप में पकड़े गए आरोपितों ने पूछताछ के दौरान बताया कि 11 जून को उन लोगों ने कोतवाली क्षेत्र के आवास विकास कालोनी से एक बाइक चुराई थी। उसे बेचने के लिए सोमवार को जा रहे थे कि पुलिस ने पकड़ लिया। अन्य बाइक के बारे में बताया कि बस्ती शहर से तीन अन्य बाइक व एक खलीलाबाद जनपद संतकबीरनगर से एक बाइक चुराई गई थी। कोतवाल ने बताया कि विनय वर्मा पर पहले से ही पांच आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम

बाइक चोरों को पकड़े जाने वाली पुलिस टीम में कोतवाल, चौकी इंचार्ज कटरा, स्वाट टीम प्रभारी के अलावा, हेड कांस्टेबल मनोज कुमार राय, देवेंद्र यादव, महेंद्र यादव, रविशंकर शाह, कां. रमेश गुप्ता, हरिप्रकाश, चंद्रप्रकाश, शैलेंद्र यादव शामिल रहे। एसपी आशीष श्रीवास्तव ने पुलिस टीम को पांच हजार रुपये का पुरस्कार देने की घोषणा की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.