January 19, 2021

Such Ke Sath

सच के साथ – समाचार

बस्ती:HC में लम्बित रिट याचिका में 15 दिन में शपथ पत्र लगाना सुनिश्चित करें विभागीय अधिकारी

बस्ती|जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन ने सभी अधिकारियों को निर्देशित किया है कि मा0 उच्च न्यायालय इलाहाबाद एवं लखनऊ में लम्बित रिट याचिका में 15 दिन में शपथ पत्र लगाना सुनिश्चित करे तथा बेवसाइट पर अपलोड कराये।कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित बैठक में उन्होंने कहा कि प्रत्येक विभाग अपने अधिनस्थ एक अधिकारी को इसके लिए नोडल नामित करे जो प्रत्येक वाद के संबंध में आवश्यक कार्यवाही कराये।उन्होंने कहा कि शासन के निर्देश पर प्रत्येक पखवाड़ा इसकी समीक्षा की जायेगी।


बैठक का संचालन सीआरओ नीता यादव ने किया। उन्होंने कहा कि मा0 उच्च न्यायालय की बेवसाइट पर अपने विभाग से संबंधित वादों को देखा जा सकता है। प्रत्येक वाद में की गयी कार्यवाही को बेवसाइट पर अपलोड करने के लिए अपने विभाग से यूजर आईडी पासवर्ड प्राप्त कर लें। यूजर आईडी पासवर्ड होने पर ही वे बेवसाइट पर वाद से संबंधित सूचना अपलोड की जा सकती है। किसी प्रकार की तकनीकी जानकारी के लिए वादलिपिक जितेन्द्र श्रीवास्तस से सम्पर्क कर सकते है।


अपर उप जिलाधिकारी सुखवीर सिंह ने बताया कि वर्तमान में स्वास्थ्य विभाग का 74, फाइनेन्स का 73, नगरीय विकास का 35, गन्ना का 18, पंचायतीराज के 14, सहकारिता के 10 रिट याचिकाए शपथ पत्र दाखिल करने हेतु अवशेष है।


बैठक में अपर उप जिलाधिकारी सुखवीर सिंह, डाॅ0 फखरेयार हुसैन, एआईजी स्टाम्प मनोज कुमार शुक्ला, बीएसए जगदीश शुक्ला, रामनगीना यादव, हेमन्त सिंह,संतोष कुमार,अरूण कुमार चौबे,रमन मिश्र एवं अन्य विभागीय अधिकारी उपस्थित रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.