August 15, 2022

Such Ke Sath

सच के साथ

बारात लेकर पहुंचे दूल्‍हेराजा को दुल्‍हन के घर बच्‍चे के साथ बैठी मिली पहली पत्‍नी, स्‍वागत की जगह हो गई धुनाई

बारात लेकर पहुंचे दूल्‍हेराजा को दुल्‍हन के घर बच्‍चे के साथ बैठी मिली पहली पत्‍नी, स्‍वागत की जगह हो गई धुनाई

गोरखपुर| जिले के एक गांव में शादी रचाने पहुंचे दूल्‍हेराजा को बहुत बुरी स्थिति का सामना करना पड़ा। दूल्‍हेराजा ने सबको अंधेरे में रखकर पहली पत्‍नी के रहते हुए ही दूसरी बार अपनी शहनाई बजवाने का इंतजाम कर लिया था लेकिन यह इतना भारी पड़ जाएगा, ये नहीं सोचा था। दुल्‍हन के घर पहुंचते ही उनके होश उड़ गए। बारात जैसे ही दुल्‍हन के घर पहुंची, दूल्‍हेराजा की नज़र बाहर इंतजार में बैठी गुस्‍से से तपती अपनी पहली पत्‍नी पर पड़ी। पत्‍नी के साथ चार साल का बच्‍चा भी था। पत्‍नी और बच्‍चे पर नज़र पड़ते ही पोल खुलने के डर से वह भागने लगे लेकिन वहां बारात के स्‍वागत के लिए हाथ में फूलमाला लिए खड़े गांववालों ने उन्‍हें दौड़ाकर पकड़ लिया। पहले पूछताछ की फिर जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद पुलिस बुलाकर उन्‍हें थाने भिजवा दिया। पुलिस के सामने पड़ते ही दूल्‍हेराजा माफी मांगने लगे लेकिन कई घंटे की पूछताछ के बाद आखिरकार उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई और उन्‍हें जेल की हवा खाने के लिए रवाना कर दिया गया।

 

ये भी पढे:

गोरखपुर: वरमाला लिये देखते ही रह गया दूल्हा, स्टेज पर चढ़कर प्रेमी ने दुल्हन की भर दी मांग, जानिये फिर क्या हुआ

 

पुलिस के सामने पड़ते ही दूल्‍हेराजा माफी मांगने लगे लेकिन कई घंटे की पूछताछ के बाद आखिरकार उनके खिलाफ FIR दर्ज हुई और उन्‍हें जेल की हवा खाने के लिए रवाना कर दिया गया। मामला गुलरिहा थाना क्षेत्र का है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जिले के खोराबार थाना क्षेत्र के सूबाबाज़ार के रहने वाले बबलू की शादी एक साल पहले गुलरिहा थाना क्षेत्र के एक गांव में तय हुई थी। तय तारीख यान‍ी 5 दिसम्बर की रात 8:30 बजे लड़की के दरवाजे पर बारात पहुंची। बारातियों के स्वागत के लिए सैकड़ों की संख्या में घराती और अन्य रिश्तेदार मौजूद थे।

 

ये भी पढे: बस्ती: जैसे ही स्टेज पर पहुंचा दूल्हा तभी फिल्मी अंदाज में एक महिला दो बच्चों संग पहुंची.. जानिए क्या हुआ

 

उधर, एक महिला अपने चार वर्षीय बच्चे के साथ बैठ कर इंतज़ार कर रही थी। महिला को देख कर दूल्हा भागने लगा। बारात के स्वागत में पहुंचे घराति‍यों दूल्हे को भागते देखा तो दौड़ा कर पकड़ लिया। इसके बाद सबने मिलकर दूल्हे की धुनाई कर दी। फिर पुलिस बुलाकर उसे सौंप दिया गया। मौके पर पहुंची गुलरिहा पुलिस ने आरोपी दूल्हे को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। बच्चे के साथ मौके पर मौजूद महिला ने पुलिस को बताया कि लगभग पांच साल पहले उनकी शादी हुई थी। उनका चार साल का एक बच्चा भी है।

 

महिला के मुताबिक जब उसे पता चला कि उसका पति दूसरी शादी कर रहा है तो वह यहां पहुंची ताकि उसका पति दूसरी शादी न कर सके। आरोपी दूल्हा पुलिस के सामने मांफी मांगने लगा।उधर, दुल्हन बन कर बैठी पीड़ित लड़की की मां ने आरोप लगाया कि एक साल पहले आरोपी युवक ने झूठ बोल कर शादी तय की थी। शादी की तैयारी के साथ ही उसके परिवार के अब तक लगभग साढ़े पांच लाख रुपये से अधिक खर्च हो चुके हैं। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में केस दर्ज करते हुए आरोपी दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया है। इस सम्बन्ध में प्रभारी निरीक्षक गुलरिहा ने बताया कि उसे जेल भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

 

ये भी पढे:

दरिदंगी: आगरा में शादी समारोह से अगवा कर 5 साल की मासूम से दुष्कर्म और हत्या;आरोपित गिरफ्तार

प्रेमी की हो रही थी शादी, बारात वाले दिन दूल्हे को भगा ले गई प्रेमिका, दुल्हन करती रही इंतजार

राजस्थान: घोड़ी पर चढ़ने के कारण दलित दूल्हे पर पुलिस की मौजूदगी में हमला

बस्ती: पैकोलिया पुलिस ने प्रेमी जोड़े की थाना परिसर में कराई शादी

प्रयागराज:शादी से कुछ घंटों पहले अपंग हो गई दुल्हन, फिर दूल्हे ने जो किया वो मिसाल बन गई

 

2 thoughts on “बारात लेकर पहुंचे दूल्‍हेराजा को दुल्‍हन के घर बच्‍चे के साथ बैठी मिली पहली पत्‍नी, स्‍वागत की जगह हो गई धुनाई

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.