June 25, 2022

Such Ke Sath

सच के साथ

बिना हेलमेट के घूम रहे थे दरोगा, युवक ने कहा ‘हेलमेट लगा लो नहीं तो फाड़ कर रख दूंगा’

बक्सर:बिहार में मोटर व्हीकल एक्ट 2019 लागू होने के बाद पुलिस और पब्लिक में लगातार भिड़ंत के मामले सामने आ रहे हैं. बिहार समेत ज्यादातर राज्यों की पुलिस चाहती है कि आम लोग नियमों का पालन करें. लेकिन यही पुलिस खुद को नियमों से ऊपर समझती है. ज्यादातर विवाद इसी कारण हो रहे हैं. ताजा मामला बक्सर जिले का है.

 

 

जहां एक दरोगा ने वर्दी का रौब दिखाते हुए एक युवक को धमकी दे डाली. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना बक्सर जिले की है. जहां शहर के शिक्षक कॉलोनी के रहने वाले कमल कुमार का गाड़ी कागज नहीं होने के कारण चालान कटा. अपना चालान कटवाने के बाद कमल कुमार ने टाउन थाना के एसआई रौशन कुमार को बिना हेलमेट के देखा.

 

 

तो रास्ते में रोक लिया और इस बात को लेकर आपत्ति जताई. वाद-विवाद इतना बढ़ गया कि युवक ने दरोगा को फाड़ कर रख देने की धमकी दे डाली. जिस पर दरोगा ने उतर कर युवक का कॉलर पकड़ लिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

 

युवक ने हेलमेट न पहनने पर दरोगा की डीजीपी से लेकर डीएम तक शिकायत करने की बात कही. युवक की धमकी के बाद दरोगा ने अपशब्द कहे और पुलिस की गाड़ी में बिठाकर थाने ले गई. बीच सड़क पर हुई इस मारपीट का वीडियो बनता देख दरोगा ने कहा कि वह फाइन देगा.

 

 

हालांकि दरोगा ने नियमों के मुताबिक व्यवहार नहीं किया है. एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने कार्रवाई करते हुए टाउन थाना एरिया के एसआई रौशन कुमार को निलंबित कर दिया है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि एसआई ने पब्लिक में अच्छे से व्यवहार नहीं किया है. जिसके कारण से उसे सस्पेंड कर दिया गया है.

2 thoughts on “बिना हेलमेट के घूम रहे थे दरोगा, युवक ने कहा ‘हेलमेट लगा लो नहीं तो फाड़ कर रख दूंगा’

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.