June 25, 2022

Such Ke Sath

सच के साथ

मंत्री संतोष गंगवार के ताजा बयान को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार को सवाल किया कि पिछले पांच वर्षों में केंद्र सरकार ने उत्तर भारत के लोगों को कितनी नौकरियां दी?

नई दिल्ली: संतोष गंगवार के बयान से जुड़ा वीडियो पोस्ट करते हुए प्रियंका ने अपने ट्वीट में कहा, ‘मंत्रीजी, आपने इतनी बड़ी बात बोली है तो अब आंकड़े भी दे दीजिए। आपने कितनी नौकरियां पिछले 5 साल और 100 दिन में दीं? पिछले 5 वर्षों में कितने उत्तर भारतीयों को नौकरियाँ दीं? स्किल इंडिया कार्यक्रम के तहत कितनी नौकरियां दीं?’

 

 

 

उन्होंने कहा, ‘याद रखिए, नौकरियाँ छीनने के आँकड़े जनता के पास हैं।’ गौरतलब है कि गत शनिवार को गंगवार ने कहा कि देश में रोजगार के अवसरों की कोई कमी नहीं है लेकिन उत्तर भारत में आने वाले नियोक्ताओं की शिकायत है कि रिक्तियां भरने के लिये ‘योग्य लोगों’ की कमी है। संतोष गंगवार के इस बयान पर विपक्षी नेताओं ने पलटवार किया। विपक्ष ने उन पर उत्तर भारत के लोगों के अपमान का आरोप लगाया।

 

 

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बिगड़ती अर्थव्यवस्था को लेकर सरकार पर निशाना साधा है। प्रियंका ने क्रिकेट मैच में सीमा रेखा के पास मुश्किल कैच पकड़ने का वीडियों ट्वीट करते हुए कहा कि गुरुत्वाकर्षण, गणित और ओला-उबर की बातों से अर्थव्यवस्था को नहीं सुधारा जा सकता। इसके लिए सच्ची भावना का होना जरुरी है। प्रियंका ने ट्वीट कर कहा, सही कैच पकड़ने के लिए गेंद पर नजर और खेल की सच्ची भावना होना जरुरी है। वरना पूरा दोष ग्रेविटी, गणित, ओला-उबर और इधर उधर की बातों पर मढ़ते हैं। क्रिकेट मैच के वीडियो के साथ प्रियंका गांधी ने तंज करते हुए लिखा भारतीय अर्थव्यवस्था के लिए जनहित में जारी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.