September 19, 2021

Such Ke Sath

सच के साथ – समाचार

मायावती की पार्टी से आए योगी सरकार के मंत्री ने भाजपा के कार्यक्रम को बता दिया बसपा का; हसनें लगे लोग

रायबरेली|उत्तर प्रदेश की योगी आदित्‍यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री स्‍वामी प्रसाद मौर्य रायबरेली में एक सभा को संबोधित करते हुए एक बड़ी गलती कर बैठे। जिसके बाद उनका एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल आगामी चुनावों को लेकर रायबरेली में आयोजित भारतीय जनता पार्टी (BJP) प्रबुद्धजन सम्मेलन में स्वामी प्रसाद मौर्य की जुबान फिसल गई। लोगों को संबोधित करते हुए मौर्य ने कहा,  “बहुजन समाज पार्टी (BSP) द्वारा आयोजित कार्यक्रम।” मौर्य के इतना कहते ही मंच पर और नीचे बैठे कार्यकर्ता हंसने लगे। लोगों को हंसता देख उन्होंने आयोजकों की तरफ देखकर इशारे से पूछा, क्या हुआ। जब लोगों ने बताया कि बहुजन समाज पार्टी नहीं भारतीय जनता पार्टी कहिए।

 

मौर्य को जब तक अपनी गलती समझ में आती, तब तक देर हो चुकी थी। जुबान फिसलने के बाद मौर्य भी अपनी बात पर हंसते नजर आए। मौर्य का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और विपक्ष से लेकर ट्रोल्स तक सब इसको शेयर कर मजे ले रहे हैं।

बता दें स्‍वामी प्रसाद मौर्य ने करीब साढ़े चार साल पहले बहुजन समाज पार्टी छोड़कर भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया था। 2017 यूपी विधानसभा चुनाव में बसपा ने जब स्‍वामी प्रसाद मौर्य के परिवार वालों को टिकट देने से इन्कार कर दिया तो नाराज होकर उन्होंने पार्टी छोड़ दी थी। इसके बाद वह बीजेपी में शामिल हो गए और कुशीनगर के पडरौना सीट से लगातार तीसरी बार विधायक बने।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.