December 3, 2020

Such Ke Sath

सच के साथ – समाचार

वड़ोदरा में ट्रक-ट्राले की टक्कर में 11 श्रद्धालुओं की मौत, 16 जख्मी

वडोदरा (Vadodara) में हुए इस हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है. मृतकों में 5 महिलाएं और 1 बच्चा शामिल है. इसके अलावा 17 लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायल हुए लोगों का इलाज वडोदरा के सयाजी अस्पताल में किया जा रहा है.

गुजरात |गुजरात में वडोदरा के पास बुधवार तड़के तीन बजे मिनी ट्रक और ट्राले की टक्कर में पांच महिलाओं समेत 11 लोगों की मौत हो गई। 16 लोग जख्मी हुए हैं। इनमें से कुछ की हालत गंभीर है। ये लोग सूरत से पावागढ़ दर्शन के लिए जा रहे थे।

हादसे में नौ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दो लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। मृतकों में तीन मां और उनके इकलौते बेटे शामिल हैं। बच्चों की उम्र 8, 12 और 15 साल थी। वहीं, एक परिवार के पांच लोगों ने दम तोड़ दिया। इनमें पति-पत्नी, उनका बेटा, बेटी और चचेरा भाई शामिल है।

हादसा नेशनल हाईवे पर वाघोडिया चौक के पास हुआ। घायलों को वडोदरा के एसएसजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के समय सभी ट्रक सवार सो रहे थे। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मदद के लिए पहुंचे और उन्होंने पुलिस को सूचना दी। बताया जा रहा है कि ये सभी सूरत के वराछा और पूणा इलाके के रहने वाले थे।

हादसे के वक्त मिनी ट्रक में सो रहे थे लोग। वे हीरे और टेक्सटाइल की फैक्ट्रियों में नौकरी करते थे। - Dainik Bhaskar

हादसे के वक्त मिनी ट्रक में सो रहे थे लोग। वे हीरे और टेक्सटाइल की फैक्ट्रियों में नौकरी करते थे।

मृतकों के नाम
आरती खोडाभाई जींजाला (18), सुरेश जेठाभाई जींजीला (30), दया बटुकभाई जींजाला (35), हंसाबेन खोडाभाई जींजाला (32), भौतिक जींजाला (15), सचिन अरसीभाई बलदाणिया (30), दिनेश धुधाभाई बदलाणिया (35), सोनलबेन हडीया (35), भव्य बिजलभाई हडीया (8), दक्षा घनश्याम कलसारीया (35) और प्रिंस घनश्याम कलसारिया (12)।

सीएम ने मदद का निर्देश दिया
गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने ट्वीट करके हादसे पर दुख जताया और घायलों के जल्द ठीक होने की कामना की है। उन्होंने अधिकारियों को जरूरतमंदों की मदद करने का निर्देश दिया गया है।

लोक सभा स्पीकर ओम बिरला ने वडोदरा की दुर्घटना पर शोक जताते हुए ट्वीट किया, ‘गुजरात के वडोदरा में सड़क हादसे में कई लोगों की मृत्यु का समाचार पीड़ादायक है. ईश्वर दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान दें, शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं. घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना है.’

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...
Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Powered By : Webinfomax IT Solutions .
EXCLUSIVE