December 2, 2020

Such Ke Sath

सच के साथ – समाचार

संतकबीरनगर:कोर्ट के आदेश पर, दंपती समेत पांच के खिलाफ हत्या का केस दर्ज

संतकबीरनगर |कोर्ट के आदेश पर बुुधवार को बेलहर पुलिस ने भेडौरा-पिकौरा निवासी एक दंपती समेत पांच के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया। आरोप है कि आरोपियों ने पुलिस से मिलकर पोस्टमार्टम रिपोर्ट बदलवा दी। शव को जमीन में नमक-पानी डलवाकर गड़वा दिया। ताकि साक्ष्य समाप्त हो सकें।


भेडौरा-पिकौरा निवासी झमना देवी पत्नी दिनेश का आरोप है कि उसका 20 वर्षीय बेटा रितेश पांच अक्तूबर को छत पर सोया था। रात करीब साढ़े ग्यारह बजे उसके बेटे की हत्या कर दी गई। आरोप है कि उसके बेटे की पहले हथेेली और कलाई छत पर ही काट दी गई। बाद में हत्यारोपियों ने आत्महत्या का स्वरूप देने के लिए शव को लाकर उसके ही मकान में कुंडी से लटका दिया। मौके पर जो रस्सी मिली, वह उसके घर की नहीं है। जिस चाकू से काटा गया, वह भी बरामद नहीं किया गया। आरोप है कि उसके बेटे का हाथ जहां काटा गया, वहां पर खून बिखरा हुआ था। जहां शव लटकाया गया था, वहां पर न तो जमीन पर खून था और न ही जिस रस्सी से लटकाया गया, उस रस्सी में धब्बा था।

घटना की रात वह अपने पड़ोस में निमंत्रण में गई थी और जब लौटी तो सो गई। अगले दिन सोकर उठी तो बेटे को जगाने छत पर गई तो वहां पर खून बिखरा हुआ था। छत से नीचे अपने मकान का कमरा खोलना चाहा तो उसके कमरे में सरिता आदि का ताला लगा हुआ था। उसे ताला खोलने के लिए सरिता आदि से कहा गया, लेकिन वह ताला खोलने में आनाकानी करने लगी। जब कई लोगों ने कहा तो सरिता ने ताला खोला।

सरिता के जरिए पुलिस के बयान में भी बताया गया है कि जिस समय ताला लगाई, उस वक्त रतन पुत्र बलिराज भेडौरा-पिकौरा ने सरिता को ताला लगाते हुए रात में देखा था। उसने 112 नंबर पर फोन किया और पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

एसओ प्रदीप कुुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में लवकुश, उनकी पत्नी सरिता, संगीता पत्नी पप्पू उर्फ दयानंद, कमलावती पत्नी जंगूर समेत पांच के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। विवेचना से जो तथ्य सामने आएंगे, आगे उसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...
Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Powered By : Webinfomax IT Solutions .
EXCLUSIVE