January 20, 2021

Such Ke Sath

सच के साथ – समाचार

संतकबीरनगर:घने कोहरे के चलते ट्रक ने बस में मारी टक्कर, चालक की मौत 11 घायल

संतकबीरनगर| घने कोहरे के चलते कोतवाली क्षेत्र के सरैया बाईपास के पास नेशनल हाईवे पर रविवार रात आगे चल रहे ट्रक में गोरखपुर डिपो की अनुबंधित बस ने टक्कर मार दी। जिससे बस चालक की मौत हो गई। 11 यात्री घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बस का शीशा तोड़कर निकाला। जिन्हें एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस ने ड्राइवर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


गोरखपुर डिपो की अनुबंधित बस 25 यात्रियों को लेकर लखनऊ से गोरखपुर की तरफ जा रही थी। रविवार की देर रात लगभग एक बजे बस अभी कोतवाली क्षेत्र के सरैया बाईपास के पास पहुंची ही थी कि सामने चल रहे ट्रक में जा भिड़ी। बस का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। बस चालक खलीलाबाद कोतवाली क्षेत्र के निमावा निवासी 31 वर्षीय आरिफ सिद्दीकी पुत्र मोहम्मद हनीफ बस में बुरी तरह से फंस गया। बस क्षतिग्रस्त होने से दरवाजा नहीं खुल रहा था। सूचना पर एसपी डॉ. कौस्तुभ, एएसपी संजय कुमार, सीओ जीडी मिश्र, कोतवाल मनोज पांडेय फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए।

पुलिसकर्मियों ने बस का शीशा तोड़कर यात्रियों को बाहर निकाला। चालक आरिफ बस में फंसा रहा। करीब एक घंटे बाद उसे बाहर निकाला जा सका। सभी घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजवाया गया। जहां पर बस चालक आरिफ को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। इसके साथ ही घायल कन्नौज निवासी सुरेश, देवरिया निवासी जितेंद्र और सुजीत, कुुशीनगर निवासी अफजल, गोरखपुर निवासी दिलीप, देवरिया निवासी नीलम, गोरखपुर निवासी शारदा और पल्लवी, कुशीनगर निवासी अभिषेक, गोरखपुुर निवासी विजय, मुबंई निवासी मोहम्मद आरिफ का प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया। पुलिस ने बस चालक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके से ट्रक चालक फरार हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.