December 3, 2020

Such Ke Sath

सच के साथ – समाचार

संतकबीरनगर:मकान की चाभी मिली तो छलक उठे दिलीप मिश्रा के आंखों से आंसू, बोले मेरे लिए फरिश्ता है डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी

मकान की चाभी मिली तो छलक उठे दिलीप मिश्रा के आंखों से आंसू, बोले मेरे लिए फरिश्ता है डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी

  • सदर विधायक जय चौबे और समाजसेवी डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी ने फीता काटकर मकान का किया गृह प्रवेश
  • कार्यक्रम में जाते समय सदर विधायक जय चौबे और डॉक्टर उदय प्रताप चतुर्वेदी का जगह-जगह हुआ जोरदार स्वागत

संतकबीरनगर: वैसे तो इस दुनिया में भगवान का दर्जा सबसे ऊपर है लेकिन कभी-कभी इंसान भी भगवान का दर्जा किसी की मदद करके प्राप्त कर लेता है। यही कर दिखाया सूर्या इंटरनेशनल एकेडमी के निदेशक डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी ने जब सरकारी योजनाएं गरीब के घर तक जाते जाते दम तोड़ गई तो एक गरीब परिवार के लिए डॉक्टर उदय प्रताप चतुर्वेदी फरिश्ता बनकर सामने आए गरीब परिवार को जहां पक्का मकान उपलब्ध कराया वहीं आज पूरे विधि विधान के साथ उस मकान का गृह प्रवेश के कार्यक्रम का आयोजन किया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे खलीलाबाद के सदर विधायक दिग्विजय नारायण उर्फ जय चौबे और डॉक्टर उदय प्रताप चतुर्वेदी ने फीता काटकर मकान का उद्घाटन करते हुए चंदा पार के रहने वाले दिलीप मिश्रा को मकान की चाभी सौंपी तो दिलीप मिश्रा के आंखों से आंसू छलक पड़े उन्होंने बोला कि हमारे लिए किसी फरिश्ता और भगवान से कम नहीं डॉक्टर उदय प्रताप चतुर्वेदी। कार्यक्रम में जाते समय लोगों ने सदर विधायक जय चौबे और डॉक्टर उदय प्रताप चतुर्वेदी का जगह-जगह फूल माला पहनाकर स्वागत किया। आपको बता दें कि पूरा मामला नाथनगर ब्लाक के चंदा पार गांव का है जहां एक गरीब परिवार के लिए चतुर्वेदी परिवार फरिश्ता बनकर सामने आया टूटी फूटी झोपड़ी में निवास कर रहे दिलीप मिश्रा को डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी की मदद से 6 लाख की लागत से बने पक्के मकान की सौगात मिली।

जिसका आज गृह प्रवेश का कार्यक्रम था इस कार्यक्रम में सदर विधायक जय चौबे और सूर्या इंटरनेशनल एकेडमी के निदेशक डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी ने चंदा पार गांव पहुंचकर मकान का फीता काटकर उद्घाटन करते हुए दिलीप मिश्रा को मकान की चाभी सौंपी । वही जैसे सदर विधायक जय चौबे और डॉक्टर उदय का काफिला खलीलाबाद क्रास किया तो दर्जनों स्थानों पर जगह जगह लोगों ने फूल माला पहनाते हुए जोरदार स्वागत किया ।

इस सरहानीय कार्य से पूरे इलाकों में डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी की जय जयकार होने लगी लोगों ने कहा कि लोग अपने परिवार की मदद करते हुए भी कतराते हैं वहीं डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी की पहल से एक गरीब परिवार को पक्के मकान की सौगात मिली है यह बेहद ही सराहनीय है। कार्यक्रम के दौरान अभयानंद सिंह, समाजसेवी दानिश खान, अशोक तिवारी, निहालचंद पांडे, अजय मिश्रा, आलोक उपाध्याय, बलराम यादव, अंकित पाल, विकास पांडे, सेमरियावां ब्लाक प्रमुख मुमताज अहमद, पूर्व ब्लाक प्रमुख बघौली सलाहुद्दीन, सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...
Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Powered By : Webinfomax IT Solutions .
EXCLUSIVE