January 26, 2021

Such Ke Sath

सच के साथ – समाचार

संतकबीरनगर:महिला ने मासूम बेटी संग ट्रेन के सामने कूदकर दे दी जान

संतकबीरनगर/मगहर। सूती मिल रेलवे क्रॉसिंग से एक किलोमीटर पश्चिम बृहस्पतिवार को एक महिला ने मासूम बच्ची के साथ ट्रेन से कटकर जान दे दी। घटना की वजह पति से कहासुनी बताई जा रही है। महिला की पहचान मोहम्मदपुर कठार गांव निवासी रिंकू यादव के रुप में हुई। वहीं बेटी का नाम पीहू बताया जा रहा है।


सूती मिल रेलवे क्रॉसिंग गेट से करीब एक किलोमीटर पश्चिम रेलवे ट्रैक पर एक महिला और मासूम बच्ची की लाश लोगों ने देखा। उसके बाद धीरे-धीरे लोगो की भीड़ जुट गई। बाद में सूचना पर जीआरपी और आरपीएफ के साथ ही मगहर चौकी के पुलिस कर्मी मौके पर पहुंच गए। शव के पास से पुलिस को मोबाइल मिला। फोन के जरिए शव की पहचान की पहचान मोहम्मदपुर कठार गांव निवासी 28 वर्षीय रिंकू यादव और दो साल की बच्ची पीहू के रूप में हुई। पीड़ित पति नित्यानंद यादव पुत्र विश्वनाथ ने मौके पर पहुंच कर शव की शिनाख्त की। पति नित्यानंद यादव ने बताया कि तीन-चार दिन पूर्व कहासुनी हुई थी। उसके बाद ससुराल पक्ष के लोग बुधवार को उसके घर आए और मुझे और पत्नी को समझाकर चले गए।

बृहस्पतिवार भोर में पत्नी अचानक बच्ची के साथ घर से निकल गई और फिर ट्रेन से कट कर जान दे दी। चौकी प्रभारी आनंद सिंह ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि पति से विवाद की वजह से पत्नी ने बच्ची के साथ ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर लिया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। अभी इस मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है।


बेटी संग महिला के आत्मघाती कदम उठाने से हर कोई हतप्रभ
मगहर। पति से मामूली कहासुनी के बाद पत्नी के जरिए बेटी संग आत्मघाती कदम उठाने से हर कोई हतप्रभ है। मृतका के मायके और ससुुुराल के लोग गमगीन हैं। क्षेत्र के मोहम्मदपुर कठार गांव निवासी नित्यानन्द यादव की शादी 2017 में गोरखपुर जिले के बोक्टा गांव निवासी दयाराम यादव की 28 वर्षीय पुत्री रिंकू यादव के साथ हुई थी। उनकी दो साल की बेटी पीहू भी थी। पति नित्यानंद मजदूरी व दूध बेचकर परिवार का पालन करते हैं। मृतका के पिता दयाराम यादव व भाई राजकुमार का रो- रोकर बुरा हाल है। दोनों कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं थे। घटना से मोहम्मदपुर कठार गांव के लोग भी गमगीन हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.