June 25, 2022

Such Ke Sath

सच के साथ

 

 

संतकबीरनगर|दिल्ली के मॉडल टाउन विधानसभा सीट से मेहदावल निवासी अखिलेश पति त्रिपाठी के जीत की हैट्रिक के बाद संतकबीरनगर जिले में लोगों ने जमकर जश्न मनाया। आठ साल पहले दिल्ली में आईएएस की तैयारी करने गए मेंहदावल के मूल निवासी अखिलेश पति त्रिपाठी आम आदमी पार्टी के टिकट पर माडल टाउन विधानसभा से चुनाव लड़कर विधायक चुने गए थे। इस बार 12 हजार से अधिक मतों से पार्टी के बागी व कद्दावर नेता कपिल मिश्रा को हराकर लगातार तीसरी बार विधायक बने है।

 

 

 

बेटे के विधायक बन जाने की खबर पर परिवार के लोग खुशी से झूम उठे। सेवानिवृत्त शिक्षक पिता अभयनन्दन त्रिपाठी ने कहा कि खुशी है कि देश में व्याप्त भ्रष्टाचार को मिटाने वाली पार्टी से बेटा जुड़ा है। अब यही इच्छा है कि अखिलेश ईमानदारी से जनता की सेवा करें और भ्रष्टाचार को मिटाने के अभियान को जारी रखे।

 

IMG_20200212_092637
अखिलेेश के पैतृक नगर मेंहदावल में लोगों ने ढोल नगाड़ों के साथ जश्न मनाया। पूरा क्षेत्र जश्न में डूब गया। ढोल-नगाड़ों के साथ जुलूस निकालकर कार्यकर्ताओं ने लोगों का मुंह मीठा कराया।जिला मुख्यालय पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली में पार्टी की जीत पर जश्न मनाया। बैंक चौराहे पर जुटे कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़ों के साथ खुशी जताई। जमकर पटाखे फोड़े व मिठाइयां खिलाकर बधाई दी।

 

IMG_20200212_092614

 

बघौली क्षेत्र के लोगों और समर्थकों को हुई तो लोगों ने जश्न मनाना शुरू कर दिया। बघौली ब्लाक मुख्यालय पर मंगलवार को मोनू पाठक के नेतृत्व में क्षेत्र के दर्जनों ग्राम प्रधान, क्षेत्र पंचायत सदस्य एवं अन्य लोगों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाई और जीत की शुभकामनाएं दी।

 

More Read:

Delhi Election 2020:शाहीन बाग वाली ओखला सीट पर APP को मिली चुनाव की सबसे बड़ी जीत,

Delhi Election Results 2020: जीतने के बाद बोले अरविंद केजरीवाल- हनुमान जी का भी बहुत-बहुत शुक्रिया

बस्ती: नौकरी के नाम पर ठगी करने वाले अंतराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश

अयोध्या / राम मंदिर परिसर में बनेगा आंदोलन में जान गंवाने वाले कारसेवकों का शहीद स्तम्भ

चीन ने की PM मोदी की तारीफ, कोरोना वायरस से लड़ने के लिए की थी मदद की पेशकश

0 thoughts on “संतकबीरनगर: दिल्ली गए थे IAS बनने और बन गए विधायक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.