January 18, 2021

Such Ke Sath

सच के साथ – समाचार

सिद्धार्थनगर:कट्टा सटाकर दो अलग-अलग क्षेत्रों में ₹3.92 लाख और ₹8.40 लाख की लूट

इटवा/सिद्धार्थनगर| रुपये लेकर लौट रहे मुनीम से बाइक सवार बदमाशों ने कट्टा सटाकर 3.92 लाख रुपये लूट लिए और असलहा लहराते हुए निकल गए। वारदात बुधवार देर शाम गोल्हौरा अकरारी नाले के पास हुई। सूचना के बाद पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुटी गई।

इटवा के कारोबारी ओम छापड़िया की इटवा कस्बे के अलावा बांसी सहित अन्य स्थानों पर सीमेंट की दुकान है। इटवा थानाक्षेत्र के मनिकौरा गांव निवासी मधुर श्याम उनकी दुकान पर मुनीम का करता था। मधुर श्याम बांसी दुकान पर रहता था। मुनीम के मुताबिक बुधवार शाम चार बजे पथरा और बड़हरा से 70 हजार रुपये का चेक और 3.92 लाख रुपये नकद लेकर इटवा गया था।

अभी गोल्हौरा थानाक्षेत्र के अकरारी नाले के पास पहुंचा था कि इटवा की ओर से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने बाइक रोक दी। जब तक वह कुछ सोच पाता एक ने कट्टा सटा दिया और दूसरे ने रुपये और चेक निकाल लिए। इसके बाद असलहा लहराते हुए निकले। मुनीम ने लूट की सूचना मालिक को दी। दुकान मालिक की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मामले में सीओ इटवा के अलावा इटवा, गोल्हौरा थाने की पुलिस छानबीन कर रही है।

 

दूसरी घटना:

तमंचा सटाकर गल्ला व्यवसायी से 8.40 लाख की लूट
डुमरियागंज थानाक्षेत्र के सिलोखरा चौराहे के पास हुई घटना
वारदात की जानकारी के बाद सीओ ने घटनास्थल पर पहुंचे

बयारा/सिद्धार्थनगर| बैंक में रुपये जमा करने जा रहे गल्ला व्यवसायी को बाइक सवार बदमाशों ने तमंचा सटाकर लूट लिया। बदमाश उससे 8.40 लाख रुपये लूटकर भाग गए। बुधवार को व्यवसायी से दिनदहाड़े हुई लूट की वारदात से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। घटना की जानकारी मिलने के बाद सीओ डुमरियागंज, एसओ सहित पुलिस टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली।

भानपुररानी गांव निवासी कल्पनाथ अग्रहरि गल्ला व्यवसायी हैं। बुधवार की सुबह करीब 11 बजे कल्पनाथ अपने घर से 8.40 लाख रुपये लेकर सेंट्रल बैंक बेवां में जमा करने जा रहे थे। वह डुमरियागंज थानाक्षेत्र के सिलोखरा चौराहे के पास पहुंचे ही थे कि बेवां की तरफ से एक बाइक सवार दो लोग आए और सामने लाकर बाइक को खड़ी कर दी। कल्पनाथ के अनुसार जब तक वह कुछ बोल पाते बदमाशों ने गाली देते हुए रिवाल्वर तान दी। बदमाशों ने बाइक की डिकी में रखी रकम को लेकर भड़रिया उतरौला की ओर निकले भागे। घटना से वह काफी सहम गए थे। कुछ देर बाद कल्पनाथ ने ग्रामप्रधान को फोन करके घटना की जानकारी दी। इसके बाद लूट की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही आनन-फानन में सीओ डुमरियागंज उमेश कुमार शर्मा ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। सीओ ने बताया कि व्यवसायी ने बदमाशों का जो हुलिया बताया है उसके आधार पर खोजबीन हो रही है। नाकाबंदी भी की गई है, जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights Reserved with Suchkesath. | Newsphere by AF themes.